अब ढहाया जायेगा नीरव मोदी का बंगला
अब ढहाया जायेगा नीरव मोदी का बंगला
Share:

मुंबई : भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी की मुश्किलें बढ़ गई है महाराष्ट्र सरकार ने गुरूवार को बम्बई उच्च न्यायालय में बताया कि भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी के रायगढ़ में बने अवैध बंगले को हटाने का आदेश दिया गया है. यह बंगला समुद्रतट के किनारे अलीगढ़ में बनाया गया था. सरकारी वकील ने मुख्य न्यायाधीश नरेश पाटिल और न्यायाधीश एम एस कार्णिक की खंडपीठ को यह जानकारी दी कि इसके अलावा राज्य के नियमों और तटीय क्षेत्र मानकों का उल्लंघन कर बनाई गई 58 अन्य निजी संपत्तियों को भी ढहाने का नोटिस जारी कर दिया गया है.

अवैध बंगलों को गिरा दिया जाए
कोर्ट इस मामले में एक सामाजिक कार्यकर्ता की याचिका पर सुनवाई कर रही है. जिसमे अदालत से शासन को यह आदेश देने का आग्रह किया गया है कि अलीबाग के कई गांवों में और ज्वार भाटे इलाकों की सीमा में आने वाले सभी अवैध बंगलों को ढहा दिया जाए. वही इस याचिका में कहा गया है कि ये बंगले महाराष्ट्र तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण के नियमों और राज्य के भू नियमों को ताक पर रख कर बना बनाए गए हैं.

फरार है नीरव मोदी 
बता दे नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक से दो अरब डॉलर की धोखाधड़ी के मामले में देश छोड़कर फरार हो गया है. इस बीच बुधवार रात को बताया गया कि अधिकारियों ने अभी बंगला ढहाया नहीं है. उन्होंने कहा, ‘‘बंगला प्रवर्तन निदेशालय ने कुर्क कर लिया है और हमने इसे ढहाने के लिए नोटिस भी जारी कर दिया है. हम जल्द ही इस बंगले को ढहा देंगे.’’

विजय माल्या को बड़ा झटका, स्विस बैंक भी कर सकता है संपत्ति जब्त

देश के लिए बड़ी खबर, अपना पूरा पैसा लौटने के लिए तैयार हुआ विजय माल्या

अगस्टा वेस्टलैंड मामले में मेरा कोई वास्ता नहीं है : विजय माल्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -