निरहुआ ने चलाया रिक्शा, फैन्स हुए बेकाबू
निरहुआ ने चलाया रिक्शा, फैन्स हुए बेकाबू
Share:

अपने ​करियर के प्रारंभ मे निरहुआ रिक्शा वाला नाम की भोजपुरी फ़िल्म से चर्चा में आए और रातों रात भोजपुरी के सबसे बड़े स्टार बन गए आज़मगढ़ लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने शनिवार को अपना नामांकन किया. एक विशाल सभा को नामांकन से पूर्व आज़मगढ़ में उन्होंने सम्बोधित भी किया. इस भोजपुरी कलाकार के चुनाव मे उतरने पर प्रतिस्पर्धी को कड़ी टक्कर मिलने वाली है. 

'मैं सुपर किंग डॉन हूँ' म्यूजिक धूम मचाने के लिए हुआ लॉन्च, रिपोर्ट पढ़ें

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने इस मौक़े पर मौजुद थे.वन एवं पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान,भाजपा ज़िला अध्यक्ष जयनाथ सिंह व लालगंज से भाजपा उम्मीदवार नीलम सोनकर भी मौजूद थे. भारी भीड़ को सम्बोधित करते हुए निरहुआ ने अखिलेश यादव के उस बयान पर तंज कसा जिसमें उन्होंने पुलिस भर्ती में परीक्षा को ख़त्म करने की बात की थी. निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव चाहते नहीं की उत्तर प्रदेश के बच्चे पढ़े क्यूँकि वे पढ़ लिख लिए तो अखिलेश यादव की ग़ुलामी से आज़ाद हो जाएँगे. जिसको सुनने के बाद जनता मे बहुत उत्साह का माहौल बन गया है.

अक्षरा सिंह का लेटेस्ट वीडियो मचा रहा धमाल, यह एक्टर है साथ में

अखिलेश यादव को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा की यह चुनाव इतिहास में दर्ज होगा. निरहुआ ने कहा की अखिलेश यादव सिर्फ़ अपने परिवार के लिए जीते है उन्हें अपने परिवार के अलावा किसी की भी कोई चिंता नहीं है. सभा के बाद निरहुआ रिक्शा में सवार होकर नामांकन दाख़िल करने पहुँचे , उनके साथ सौ से भी अधिक रिक्शा और हज़ारों लोग पैदल रैली की शक्ल में वहाँ पहुँचे. आज़मगढ़ की ट्रेफ़िक व्यवस्था भारी भीड़ के कारण चरमरा गई. निरहुआ इस चुनाव मे किस प्रकार जनता का वोट हासिल कर पाते है यह देखने वाली बात होगी.

मोनालिसा का हॉट फोटो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फिल्म 'चोर पुलिस' मुंबई में कर रही जबरदस्त प्रदर्शन, पूरा पढ़ें

बंगाली भाभी के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, दिखाया हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -