फिल्म 'चोर पुलिस' मुंबई में कर रही जबरदस्त प्रदर्शन, पूरा पढ़ें

फिल्म 'चोर पुलिस'  मुंबई में कर रही जबरदस्त प्रदर्शन, पूरा पढ़ें

अभिनेता कुणाल सिंह की भोजपुरी फिल्‍म अपनी पारी की शुरू ‘चोर पुलिस’ के रूप कर रहे है. मुंबई में भी जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है. फिल्‍म आज रिलीज हो चुकी है और पहले दिन सभी शोज हाउसफुल रहे. वहीं, फिल्‍म देखकर बाहर निकले दर्शकों में महिलाओं की संख्‍या भी खूब दिखी. सबों ने फिल्‍म की जमकर तारीफ की और फिल्‍म को माइंड ब्‍लोइंग बताया. उन्‍होंने कहा कि ऐसी फिल्‍में देखकर चित प्रसन्‍न हो जाता है. फिल्‍म के सभी कलाकार को दर्शकों ने  खूब पसंद किया है.

'चोर पुलिस' मुंबई में होगी रिलीज़, डेट आई सामने

विशलेषकों की मानें तो फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ वाकई लाजवाब फिल्‍म बनकर उभरी है. पहले बिहार में धूम मचा चुकी है. और अब मुंबई के दर्शकों को भी पसंद आयी है. यह कुणाल सिंह और फिल्‍म से जुड़े तमाम लोगों के लिए अच्‍छी खबर है. रूझान कह रहे हैं कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ को आने वाले दिनों में और ज्‍यादा दर्शक मिलने वाले हैं, क्‍योंकि अभी तो वीकेंड शुरू हुआ।आप पूरे परिवार के साथ जाकर एक बार फिल्‍म जरूर देखें. आकाश और रानी ने अपने फैंस के साथ मिलकर इससे पहले जमकर मस्‍ती की है.

'बस्ती का शेर' फिल्म के गाने की रिकॉर्डिंग हुई शुरू, पढ़े रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साई ईश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ के निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म के सह निर्माता राजेश कुमार, विनोद कुमार, कृष्‍णा गुप्‍ता हैं. फिल्‍म में रानी चटर्जी और आकाश सिंह यादव के साथ अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, कुन्दन कृषानां ,मनोज टाईगर, समीर, संजय वर्मा ,बबली गोस्वामी ,बृजेश त्रिपाठी आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. माना जा रहा है यह फिल्म अपने कारोबार मे अच्छा प्रदर्शन करेगी.

बंगाली भाभी के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, दिखाया हॉट अवतार

'मैं सुपर किंग डॉन हूँ' म्यूजिक धूम मचाने के लिए हुआ लॉन्च, रिपोर्ट पढ़ें

बेड पर लेटी Monalisa की हॉट फोटो पर फैंस ने किया नॉटी कमेंट