अक्षरा सिंह का लेटेस्ट वीडियो मचा रहा धमाल, यह एक्टर है साथ में
अक्षरा सिंह का लेटेस्ट वीडियो मचा रहा धमाल, यह एक्टर है साथ में
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत का खेसारीलाल यादव जाना माना नाम हैं और हर कोई उनके फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का खूब शौकीन है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खेसारीलाल काफी फेमस हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.  खेसारीलाल की  फिल्म 'बेताब' के एक गाने 'आग लगे न राजा'का ये वीडियो है,  मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जिसमें उनके साथ भोजपुरी की नजर आ रही हैं.

फिल्म 'चोर पुलिस' मुंबई में कर रही जबरदस्त प्रदर्शन, पूरा पढ़ें

Desi Music द्वारा 15 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किया है जिसे 1,660,542 बार यूट्यूब पर अब तक देखा जा चुका है. वहीं, खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है. अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है और अब खबर आ रही है कि ‘भाग खेसारी भाग’ की शूटिंग में वह अप्रैल से व्यस्त हो जाएगे.

बंगाली भाभी के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, दिखाया हॉट अवतार

अभी तक इस फिल्म की कहानी के बारे मे कोई जानकारी नही मिली है. मीडियाकर्मी अभी ज्‍यादा सूचनाएं बाहर नहीं आई हैं, लेकिन फिल्‍म का टायटल आपको थोड़ा आश्‍चर्य में डाल सकता है, क्‍योंकि इसी कंसेप्‍ट के साथ साल 2013 में भारतीय एथलीट मिल्‍खा सिंह का बायोपिक ‘भाग मिल्‍खा भाग’ की बायोपिक आई थी. फिल्‍मकार फरहान अख्‍तर ने इसमें मशहूर मिल्‍खा सिंह का किरदार निभाया था. 

'मैं सुपर किंग डॉन हूँ' म्यूजिक धूम मचाने के लिए हुआ लॉन्च, रिपोर्ट पढ़ें

बेड पर लेटी Monalisa की हॉट फोटो पर फैंस ने किया नॉटी कमेंट

'बस्ती का शेर' फिल्म के गाने की रिकॉर्डिंग हुई शुरू, पढ़े रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -