मोनालिसा का फोटो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
मोनालिसा का फोटो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने छोटे पर्दे से दस्तक दी है. हुस्न का जादू बिखेरने वालीं मोनालिसा के शो में आने के बाद 'बिग बॉस' की टीआरपी काफी बढ़ गई थी. इस रियलिटी शो के बाद मोनालिसा को छोटे पर्दे पर कई अच्छे ऑफर मिले. पिछले दिनों मोना ने डायन के रोल से घर-घर में मोहना के रूप में अपनी पहचान बना ली. मोनालिसा इन दिनों इस शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन जल्द ही वो इस शो में फिर से वापसी करने को तैयार हैं.  सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपने फैंस के साथ लगातार संपर्क मे रहती है.

'बस्ती का शेर' फिल्म के गाने की रिकॉर्डिंग हुई शुरू, पढ़े रिपोर्ट

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में मोनालिसा ने कुछ फोटो शेयर की है, उनके फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. कई यूजर्स ने तो मोनालिसा से शो में जल्द वापसी की गुहार भी लगाई है.मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. नए रोल और लुक दोनों की वजह से ही मोनालिसा फिलहाल अपने खबरों में बनी हुई हैं. 

फिल्म 'चोर पुलिस' मुंबई में कर रही जबरदस्त प्रदर्शन, पूरा पढ़ें

सीरियल में डायन के रोल में मोनालीसा इन दिनों नजर आ रही हैं जिसमें उनकी लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. इस शो में मोनालीसा डायन सूट के साथ खूबसूरत दुपट्टों में दिख रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान मोना ने बातया था कि उनके पास 800 दुप्पटे हो गए हैं. मोना को दुप्पटे का बहुत ही शौक है वे यहां भी जाती है. दुप्पटे की शॉपिंग को प्राथमिकता देती है.

बंगाली भाभी के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, दिखाया हॉट अवतार

'मैं सुपर किंग डॉन हूँ' म्यूजिक धूम मचाने के लिए हुआ लॉन्च, रिपोर्ट पढ़ें

बेड पर लेटी Monalisa की हॉट फोटो पर फैंस ने किया नॉटी कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -