रियल लाइफ में क्यूटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं निमकी मुखिया
रियल लाइफ में क्यूटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं निमकी मुखिया
Share:

आजकल आप देख ही रहे होंगे कि शो में एक्ट्रेस भले ही संस्कारी हो लेकिन रियल लाइफ में एक्ट्रेस हॉट ही होती है. जी हाँ, ऐसे में आजकल कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से सभी को मदहोश करने का काम कर रहीं हैं और उन्ही में एक नाम शामिल हुआ है निमकी मुखिया का. जी हाँ, इन दिनों सबके दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रस भूमिका गुरुंग यानी निमकी मुखिया खूब सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं वह भी उनकी हॉटनेस के कारण. जी हाँ, भूमिका ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है इसमें वह बदली-बदली नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

हाल ही में भूमिका ने अपनी फोटो शेयर की है और लिखा है Flawed इसमें वह ग्रीन टॉप में सेक्सी लग रहीं हैं. इसी के साथ एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है I wasn't even goin' out tonightBut, boy, I need to get you off of my mindI know exactly what I have to doI don't wanna be alone tonight, alone tonight! इसमें वह पब में बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं.

वहीं इसके पहले भूमिका ने अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर कर सभी के होश उड़ा दिए और वह बिकिनी में काफी सेक्सी नजर आईं थीं. सभी तस्वीरों में भूमिका गुरुंग काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और वह अब काफी सेक्सी अंदाज में ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड करती हैं. उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से आए दिन इंस्टाग्राम पर चार चाँद लगाए हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है.

कपिल के शो से सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह मशहूर एक्टर

पहली बार इतनी हॉट नजर आईं ढिंचैक पूजा, जमकर मिल रही तारीफ़

यह है KBC का दूसरा सवाल, यहाँ जानिए सही जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -