फिल्म मलिक में निमिशा सजयान का शानदार मेकओवर वायरल
फिल्म मलिक में निमिशा सजयान का शानदार मेकओवर वायरल
Share:

मलयालम सिनेमा की आगामी फिल्म 'मलिक' की अभिनेत्री निमिषा सजयान का चरित्र पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी है। इसके साथ ही एक पुराने अवतार को स्पोर्ट करते हुए, अभिनेत्री अपने नए रूप में मुश्किल से ही पहचान पाती है, जो सभी कोनों से प्रशंसा जीत ही रही है। इसके साथ ही अभिनेत्री कॉटन कैजुअल साड़ी में चश्मा पहने और पहने हुए दिख रही है। वहीं फिल्म में उनके किरदार का नाम रोजलिन है।

इसके साथ ही निमिशा सजयननिन्दिशा सजयण, जिन्होंने थोंडीमुथलम चालक्षक्षुयम में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ ख्याति प्राप्त की गयी है , वहीं जिसमें रिलीज़ के लिए 'वन' और 'थरमुखम' जैसी फिल्में भी कतार में हैं। आपको बता दें की निमिषा मलिक, टेक ऑफ ’के निर्देशक महेश नारायणन द्वारा अभिनीत, मलिक’ को एक राजनीतिक थ्रिलर कहा जाता है, इसके साथ ही जिसमें फहद फासिल मुख्य भूमिका में थे। वहीं 1980 के दशक की पृष्ठभूमि में, 'मलिक' की शूटिंग तटीय क्षेत्रों में की जाती है और इसे अल्पसंख्यकों द्वारा सामना किए जाने वाले वास्तविक जीवन के मुद्दों पर आधारित कहा जाता है।

ऐसा बताया जा रहा  है कि फहद फासिल 'मलिक' में चार अलग-अलग गेट-अप में दिखाई दे रहे हैं, जो अलग-अलग समयसीमाओं के माध्यम से यात्रा करते हैं। वहीं 'टेक ऑफ' के बाद 'मलिक' महेश नारायणन का दूसरा निर्देशन है। इसके साथ ही फिल्म के कलाकारों में जोजू जॉर्ज, निमिषा सजयन, दिललेश पठान, विनय फोर्ते, इंद्रासन, सुधी कोप्पा, चंद्रनाथ, और विनय फोर्ट जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं 27 करोड़ के शानदार बजट पर बनी इस फिल्म का निर्माण एंटो जोसेफ फिल्म कंपनी के बैनर तले एंटो जोसेफ ने किया है। सानू जॉर्ज छायांकन के प्रभारी हैं और संगीत सुशील श्याम का है। वहीं सूत्रों के मुताबिक , मेकर्स अप्रैल तक फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

 

मंजू वारियर ने 'ललितम सुंदरम' के सेट से शेयर की यह तस्वीर

KGF अभिनेता यश की बेटी का फोटो हुआ वायरल

कोरोनोवायरस के कारण मलयालम की इस अभिनेत्री की शादी में आयी रूकावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -