कोरोनोवायरस के कारण मलयालम की इस अभिनेत्री की शादी में आयी रूकावट
कोरोनोवायरस के कारण मलयालम की इस अभिनेत्री की शादी में आयी रूकावट
Share:

मलायलम सिनेमा की जानी मानी दिग्गज अभिनेत्री उर्मिला उन्नी की बेटी मलयालम अभिनेत्री-नर्तक उत्तरा उन्नी ने इस साल की शुरुआत में अपने प्रिय से सगाई कर ली है| इसके साथ ही अभिनेत्री इस महीने शादी करने वाली थी परन्तु कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण अभिनेत्री ने अपनी शादी के जश्न को स्थगित कर दिया है। फिलहाल, मंदिर में निर्धारित तिथि पर 'थाली-केतु' समारोह हो सकता है।

इसके साथ ही यूथारा उनीउसी की घोषणा करने के लिए अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ले लिया। “ जैसा कि दुनिया कोरोना वायरस के महामारी के प्रकोप से गुजर रही है, हमने स्थिति को शांत करने तक अपनी शादी के जश्न को स्थगित करने का फैसला किया है। हमें उन सभी को सूचित करने के लिए खेद है, जिन्होंने हमारी खुशी की घटनाओं में शामिल होने के लिए अग्रिम रूप से अपने टिकट बुक किए थे। 

हालाँकि हम एक ही तिथि पर मंदिर में अनुष्ठान थली-केतु समारोह करने वाले है । आप सभी को आने वाली तारीखों के बारे में बताते रह सकते है। वहीं सभी कृपया सुरक्षित रहें और अपनी देखभाल कर सकते है । वहीं विश्व को शीघ्र स्वस्थ करने की कामना। उत्तरा ने लिखा है। उतारा अननि कोरोनाउत्थारा, जिन्होंने 'एडवापैथी' और 'वेवल पसंगा' जैसी फिल्मों में काम किया है, एक डांस स्कूल की मालिक हैं और अब एक पूर्णकालिक भरतनाट्यम नर्तकी भी हैं।

इस मशहूर निर्देशक ने बिगबॉस के हीरो राजीव कुमार को सिनेमा में किया आमंत्रित

निविन पॉल की फिल्म बीजू कार्ड की दूसरी क़िस्त पर काम शुरू

पवन कल्याण निभा सकते है यह दमदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -