KGF अभिनेता यश की बेटी का फोटो हुआ वायरल
KGF अभिनेता यश की बेटी का फोटो हुआ वायरल
Share:

KGF अभिनेता यश के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे | यश ने अपने अभिनय से फैंस के दिल में अहम् जगह बन ली है| यश एक पारिवारिक व्यक्ति हैं। वह सुनिश्चित करता है कि जब भी उसे समय मिले, वह अपने परिवार के साथ समय बिता सके । इसके साथ ही यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित दो प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं। वहीं यश, जो अक्सर अपनी बच्ची आयरा की तस्वीरें शेयर करते हैं,   अभी हाल ही में प्यारी बच्ची की  एक तस्वीर साझा की है। 

वहीं मनमोहक तस्वीर में, आयरा को डैडी डियर में चमकते हुए देखा जा सकता है। उसकी अमूल्य अभिव्यक्ति और तस्वीर के लिए यश का कैप्शन इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इसके साथ ही यश ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और लिखा, " आयरा: डैड मैं इसकी गर्मी जानता हूं ... परन्तु मुझे यकीन है कि यह समर कट नहीं है। डैड: अच्छा ... अहम !! "। यह तस्वीर नंजुंदेश्वरा मंदिर में क्लिक की गई थी, जहां परिवार को हाल ही में छोटे आयरा के लिए मुंडन समारोह में देखा गया था। 

इसके साथ ही यश अयरायश ने 2016 में अभिनेत्री राधिका पंडित से शादी की और वे दिसंबर 2018 में आयरा के माता-पिता बन गए है ।  वहीं दंपति को एक बेटे का भी आशीर्वाद प्राप्त है। अभिनेता का केरल में भी बहुत बड़ा प्रशंसक है और वह समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2018 एक्शन फिल्म KGF: अध्याय 1 में अपने प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।इसके अलावा वर्तमान में, वह इसके सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त है, बीते भाग के निर्देशक प्रशान्त नील द्वारा अभिनीत ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Yash (@thenameisyash) on

कोरोनोवायरस के कारण मलयालम की इस अभिनेत्री की शादी में आयी रूकावट

दलकर सलमान के साथ फिल्म बनाना चाहते है अनवर रशीद

इस मशहूर निर्देशक ने बिगबॉस के हीरो राजीव कुमार को सिनेमा में किया आमंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -