मंजू वारियर ने 'ललितम सुंदरम' के सेट से शेयर की यह तस्वीर
मंजू वारियर ने 'ललितम सुंदरम' के सेट से शेयर की यह तस्वीर
Share:

मलयालम की जानी मानी अभिनेत्री मंजू वारियर, जिन्हें आखिरी बार 'पृथ्वी पूनवोजी' में देखा गया था| वहीं आजकल अपने भाई मधु वॉरियर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ललितम सुंदरम' की शूटिंग कर रही हैं।इसके अलावा अभिनेत्री ने फिल्म के स्थान से एक तस्वीर शेयर  की।इस फोटो में, भाई-बहन  मुस्कुरा रहे हैं और एक स्पष्ट बातचीत कर रहे हैं।वहीं  मंजू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, " निर्देशक - अभिनेता - निर्देशक - निर्माता - भाई - बहन? क्या बातचीत थी? एक अनुमान लगाओ!"

इसके अलावा 'ओरयाराम कनकल' की प्रसिद्धि प्रमोद मोहन द्वारा लिखी गई है | वहीं फिल्म की सिनेमैटोग्राफी पी सुकुमार की है। इसके अलावा फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से मंजू वारियर प्रोडक्शन और सेंचुरी फिल्म्स द्वारा किया गया है। वहीं बीजू और मंजू ने इससे पहले कई फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है जिनमें 'कृष्णागुदिल ओरु प्रणयकलाथु', 'कुदामट्टम', 'प्रणयवर्णनंगल', 'इनलैकलिलाथे' और 'कन्नहुझी पोट्टम थोट्टू' मौजूद हैं।

वहीं मंजू वारियर, संतोष शिवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'जैक एन जिल', सनल कुमार ससीधरन की 'कायट्टम', एक हॉरर-थ्रिलर 'चतुर मुखम', निवाइन पेस अभिनीत 'पदवेतु' और ममूटी स्टारर 'द प्रीस्ट' में भी नजर आ सकती है । इसके साथ ही  अभिनेत्री की अगली रिलीज़ प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 'मारकर: अरेबिकदाल्लीं सिंघम' है। इस मार्च 26 को रिलीज़ होने वाली फिल्म को केरल में सिनेमाघरों के बंद होने के कारण स्थगित कर दिया गया था, वहीं जिससे राज्य में कोरोनोवायरस के प्रसार पर अंकुश लगाया जा सकता है ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Manju Warrier (@manju.warrier) on

कोरोनोवायरस के कारण मलयालम की इस अभिनेत्री की शादी में आयी रूकावट

दलकर सलमान के साथ फिल्म बनाना चाहते है अनवर रशीद

इस मशहूर निर्देशक ने बिगबॉस के हीरो राजीव कुमार को सिनेमा में किया आमंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -