जल्द ही पिता बनने वाले है निखिल कुमारस्वामी
जल्द ही पिता बनने वाले है निखिल कुमारस्वामी
Share:

अभिनेता निखिल कुमारस्वामी जल्द ही पिता बनने वाले हैं। युवा अभिनेता ने पिछले अप्रैल में रेवती से शादी की और वे इस साल के अंत में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेता ने क्षेत्रीय समाचार चैनलों को इस खबर की पुष्टि की जब वह एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। निखिल ने कहा था, 'सार्वजनिक जीवन में होने के कारण अपने निजी मामलों को छिपाना मुश्किल है। यह सच है कि मैं पिता बन रहा हूं।" निखिल ने हाल ही में अपनी पत्नी की बर्थडे पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिससे उनके प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगने लगी थीं।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, राजनीति और फिल्मों के बीच संतुलन बनाए रखने वाले निखिल ने राइडर की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है, जो एक बड़े पैमाने पर मनोरंजक होने की उम्मीद है। वह एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे हैं जिसकी बास्केटबॉल में दिलचस्पी है। उन्होंने एक नई फिल्म भी साइन की है, जो नवोदित मंजू अथर्व द्वारा निर्देशित की जाएगी और तेलुगु और कन्नड़ में भी बनाई जाएगी। 

राजनीतिक कैरियर: निखिल कुमारस्वामी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे और भारत के पूर्व प्रधान मंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते हैं। निखिल जनता दल (सेक्युलर) के उम्मीदवार के रूप में मांड्या जिले से कर्नाटक (लोकसभा) में 2019 के भारतीय आम चुनाव में भाग लिया। मांड्या को कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के लिए एक सुरक्षित गढ़ माना जाता था क्योंकि ऐतिहासिक रूप से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस सबसे सफल पार्टी थी, उसके बाद जिले में जनता दल (सेक्युलर) ने चुनाव लड़ा। वह स्वर्गीय अंबरीश की पत्नी सुमलता से 128,876 मतों के अंतर से चुनाव हार गए।

कोरोना के कम होते संक्रमण के बीच बंद हुआ सबसे बड़ा श्मशान घाट, जानिए क्यों?

यहां पर है बच्चों की फैक्ट्री, 40-42 लाख रुपये में पाए अपना पसंदीदा बच्चा

शर्मशार! सौतेले बाप ने पति बनकर बेटी के साथ किया गलत काम, गुस्साई लड़की ने उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -