शर्मशार! सौतेले बाप ने पति बनकर बेटी के साथ किया गलत काम, गुस्साई लड़की ने उतारा मौत के घाट
शर्मशार! सौतेले बाप ने पति बनकर बेटी के साथ किया गलत काम, गुस्साई लड़की ने उतारा मौत के घाट
Share:

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है जिसमे फ्रांस में एक महिला को अपने बलात्कारी पति के क़त्ल के केस में अदालत ने सजा मुक्त कर दिया जिसके पश्चात् तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उसका स्वागत किया गया। वैलेरी बेकोट नाम की महिला ने 2016 में सौतेले पिता से पति बने डेनियल पोलेट की गोली मारकर क़त्ल कर दिया था। 

महिला ने सुनवाई के चलते ही तय सजा से अधिक समय जेल में काट लिया था जिसके पश्चात् महिला अधिकारों के लिए काम करने वाली महिलाओं के समूह ने उसे छुड़ाने के लिए प्रदर्शन आरम्भ कर दिया था। 2016 में अपने पति डेनियल पोलेट का क़त्ल करने वाली महिला को तीन वर्ष के निलंबन के साथ चार वर्ष जेल की सजा सुनाई गई थी। पूर्वी फ्रांस के साओन-एट-लॉयर में अदालत ने उसे सजा मुक्त कर दिया। अदालत कक्ष में तालियों की गड़गड़ाहट के साथ निर्णय का स्वागत किया गया। सजा मुक्त होने के पश्चात् बैकोट के कुछ मित्र तथा परिवार के व्यक्ति फूट-फूट कर रोने लगे।

जूरी के निर्णय का ऐलान करते हुए, न्यायाधीश सेलीन थर्म ने बताया कि कोर्ट ने "सजा" को मान्यता दी थी जिसे बेकोट ने सालों तक सहन किया था। अभियोजकों ने कोर्ट से बताया था कि 40 वर्षीय बकोट को वापस जेल नहीं जाना चाहिए, क्योंकि वह अपने अत्याचारी पति के हाथों स्पष्ट रूप से पीड़ित" थी। बेकोट केवल 12 वर्ष की थी जब पोलेट, जो उस वक़्त उसकी मां का प्रेमी था, ने पहली बार उसके साथ दुष्कर्म किया। पोलेट को आरम्भ में बलात्कार के पश्चात् कैद कर लिया गया था, मगर कैद से छूटने के पश्चात् भी वह उसके साथ दुर्व्यवहार करता रहा, तथा जब वह 17 साल की थी तब गर्भवती हो गई।

हैरतअंगेज! OTP बताते ही AIIMS डॉक्टर के खाते से उड़े 5 लाख रूपये, फिर हुआ ये हाल...

डांसर्स को नचाया रातभर और फिर घर तक पहुंचाने की जगह किया दुष्कर्म

बहन की डिलीवरी के बाद घर आई साली से जीजा ने किया बलात्कार, बड़ी बहन ने भी दिया साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -