स्ट्रेंड्जा मेमोरियल बॉक्सिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचीं निखत और नीतू

स्ट्रेंड्जा मेमोरियल बॉक्सिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचीं निखत और नीतू
Share:

बुल्गारिया के सोफिया में चल रहे 73वें स्ट्रैंड्जा मेमोरियल टूर्नामेंट में पूर्व जूनियर वर्ल्ड चैंपियन निखत जरीन (52 किग्रा) और नीतू (48 किग्रा) अपने-अपने मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में अपना स्थान बनाने में कामयाब हो चुके है। निखत ने इंग्लैंड की चार्ली डाविजन पर और नीतू ने इटली की राब्रेटा बोनाटी पर दोनों खिलाड़ियों ने 5-0 से विजय प्राप्त कर ली है। इन दोनों खिलाड़ियों के सेमीफाइनल में प्रवेश करने से भारत के टूर्नामेंट में तीन पदक हो सकते है। मंगलवार को नंदिनी (81+) ने देश के लिए पहला पदक पक्का कर चुके है। 

सुमित और अनामिका की पहले दौर में हार: इधर इंडियन मुक्केबाजों सुमित कुंडू (75 किग्रा) और अनामिका (50 किग्रा) को अपने शुरुआती दौर के मुकाबलों में हार को झेलना पड़ गया है। सुमित प्री क्वार्टर फाइनल में मौजूदा वर्ल्ड और यूरोपीय चैंपियन यूक्रेन के अलेक्सांद्र खेजनियाक से 0-5 से हार चुके है। अनामिका अंतिम आठ मुकाबले में अल्जीरिया की रौमेसा बौलेम से 1-4 से हारकर बाहर हो चुके है। 

रूस ने यूक्रेन पर गुरुवार को हमला किया। इस बारे में भारतीय दल के एक सदस्य ने यह भी बोला है कि ‘फिलहाल सैन्य संघर्ष का असर यहां नहीं देखने के लिए मिल रहा है। यूक्रेन के मुक्केबाज स्पर्धाओं में भाग लेने लगे है। वजन करवाने का कार्य सुबह पूरा कर चुके है।’

दुबई टेनिस चैंपियनशिप में डेनिल मेदवेदेव ने नोवाक को पछाड़ा

गोवा के कसीनो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे सचिन तेंदुलकर, जानें क्या है पूरा मामला

ये है भारत की सबसे खूबसूरत महिला एथलीट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -