गोवा के कसीनो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे सचिन तेंदुलकर, जानें क्या है पूरा मामला
गोवा के कसीनो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे सचिन तेंदुलकर, जानें क्या है पूरा मामला
Share:

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को कहा कि वह सोशल मीडिया पर प्रचार के लिए उनकी बदली तस्वीरों का उपयोग करने वाले एक कसीनो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. टीम इंडिया के महान क्रिकेटरों में शुमार तेंदुलकर ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए यह बात कही है. पता चला है कि गोवा के एक कसीनो ‘बिग डैडी’ ने प्रचार के लिए तेंदुलकर की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है.

तस्वीर के दुरूपयोग से आहत होकर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात लिखी है. सचिन ने ट्विटर पर जारी अपने बयान में कहा कि, 'यह मेरे संज्ञान में आया है कि सोशल मीडिया पर कई एड दिखाए जा रहे हैं, जिसमें बदली हुई तस्वीर के साथ मुझे एक कसीनो का समर्थन करते हुए दर्शाया गया है.’ तेंदुलकर ने कहा कि, 'मैंने व्यक्तिगत रूप से कभी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जुआ, तंबाकू या शराब का प्रचार नहीं किया है. यह देखकर बेहद दुख होता है कि मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल लोगों को गुमराह करने के लिए किया जा रहा है.

तेंदुलकर ने आगे लिखा कि, 'मेरी कानूनी टीम अवश्य कानूनी कार्रवाई कर रही होगी, मगर मुझे लगा कि यह जानकारी सभी के साथ शेयर करना महत्वपूर्ण है.' बता दें कि सचिन ने अभी तक अपने प्रमोशनल करियर में कई विज्ञापन किए हैं. ऐड मार्केट में सचिन की ब्रैंड वैल्यू उनके खेल के दिनों में बहुत अधिक थी. हालांकि सचिन ने कभी भी किसी अल्कोहल, पान-मसाला या गैम्बलिंग से संबंधित चीजों का विज्ञापन नहीं किया है. 

ये है भारत की सबसे खूबसूरत महिला एथलीट्स

दुबई चैंपियनशिप में नोवाक ने दर्ज की इस वर्ष की पहली जीत

संक्रमण के कारण अभी कुछ और दिन हॉस्पिटल में रह सकते है पेले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -