इसमें बेअदबी कहाँ ? स्वर्ण मंदिर के पास तम्बाकू खा रहे शख्स को निहंगों ने मार डाला
इसमें बेअदबी कहाँ ? स्वर्ण मंदिर के पास तम्बाकू खा रहे शख्स को निहंगों ने मार डाला
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां, गुरुवार सुबह मंदिर के पास में ही तंबाकू खा कर रहे एक शख्स को निहंगों ने मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड में दो निहंगों के साथ एक वेटर भी शामिल है। तीनों ने महाना सिंह रोड पर एक होटल के बाहर शख्स को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। 

घटना स्वर्ण मंदिर से सिर्फ 800 मीटर की दूरी पर हुई। जिस इलाके में यह घटना हुई, वहां शराब पीने या धूम्रपान करने पर किसी तरह की पाबंदी नहीं है। पूरा घटनाक्रम होटल में लगे CCTV कैमरे में दर्ज भी हुआ है और उसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत में रात लगभग एक बजे दो निहंगों को व्यक्ति के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है।  इसके बाद दोनों निहंग, चट्टीविंग गांव के हरमनजीत सिंह पर धारदार हथियार से वार कर देते हैं।

हमला करने वाले तीन लोगों में एक वेटर रमनदीप सिंह को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। रमनदीप सिंह अमृतसर के खालसा कॉलोनी का निवासी है। हमले के वीडियो में रमनदीप सिंह भी दिखाई दे रहा है। उसी के आधार पर पुलिस ने उसे अरेस्ट किया है। अमृतसर के पुलिस आयुक्त अरुण पाल सिंह कहा है कि, 'गिरफ्तार आरोपी के अनुसार, पीड़ित नशे में था और तंबाकू उत्पादों का सेवन कर रहा था। उसे देख निहंगों ने स्वर्ण मंदिर के पास होने पर आपत्ति जताई थी। हालांकि, उनके दावों की पुष्टि होनी बाकी है।'

क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, ऐसे किया फर्जी महिला एसडीएम का पर्दाफाश

नौकर ने ही कर डाली मालिक-मालकिन की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

शराब के लिए अपनी बेटी ही बेच डाली.., ऐसे खुली कलियुगी माँ-बाप की पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -