क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, ऐसे किया फर्जी महिला एसडीएम का पर्दाफाश
क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, ऐसे किया फर्जी महिला एसडीएम का पर्दाफाश
Share:

इंदौर/ब्यूरो। क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को एक फर्जी महिला एसडीएम को गिरफ्तार किया है। महिला का नाम नीलम पाराशर है। पूछताछ में पता चला कि वह अब तक कई लोगों को ठगी का शिकार बना चुकी है। उसने महिला बाल विकास विभाग सहित कई विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर भी लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। फर्जी महिला एडीएम के पास मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल के नाम का लेटर भी मिला है। इसमें महिला को देपालपुर से राऊ का प्रभार सौंपने की बात लिखी हुई है।

डीसीपी निमिष अग्रवाल के मुताबिक इंदौर (गौतमपुरा) के एक व्यापारी की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने खुद को एसडीएम बता रही महिला नीलम पाराशर को पकड़ा है। आरोपी महिला खुद को देपालपुर इलाके की एसडीएम बताती थी। इसके चलते यहां पर वह कई लोगों से रंगदारी भी करती थी। एक व्यापारी की शिकायत के बाद उसे क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

डीसीपी निमिष अग्रवाल के मुताबिक क्राइम ब्रांच को सूचना मिली है कि उसने महिला बाल विकास और पीडब्लयूडी जैसे विभागों में भी नियुक्ति के नाम पर लोगों से रुपए ऐंठे हैं। इस मामले में महिला से अभी पूछताछ जारी है। इसके साथ ही उसके पास से राज्यपाल मंगू भाई का नियुक्त पत्र भी मिला है। जिसमें खुद के ट्रांसफर की बात कही गई थी।

ओपी राजभर को एक और झटका, इस नेता के समर्थन में 45 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

'मुझसे अच्छा भारत का कोई दोस्त नहीं...', डॉनल्ड ट्रंप ने दिया ये बड़ा बयान

'हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में गिरेंगे', रणबीर-आलिया के पक्ष में बोलीं शिवसेना सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -