होली पर रंग डालने से मना किया तो कर दी पिटाई
होली पर रंग डालने से मना किया तो कर दी पिटाई
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नोएडा से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार डाबड़ी इलाके में रंग डालने से मना करने पर कुछ युवकों ने एक नाइजीरियाई युवक की जमकर पिटाई कर दी गई है. जी हाँ, इस मामले में पीड़ित किसी तरह से जान बचाकर अस्पताल पहुंचा और अपना इलाज करवाया. वहीं बताया गया है कि स्कूटी लेने घटनास्थल पर पहुंचे नाइजीरियाई युवक और उसके दोस्त की आरोपियों ने दोबारा पिटाई कर दी.

खबरों के अनुसार अब इस मामले में पीड़ित का आरोप है कि हमलावरों ने स्कूटी में तोड़फोड़ कर आईफोन चुरा लिया और पीड़ित के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि नाइजीरियाई युवक संडे सैमसंग (33) पालम गांव में रहता है और बीते गुरुवार शाम करीब चार बजे वह महावीर एंक्लेव से खाना लेकर अपने कमरे पर जा रहा था. वहीं डाबड़ी इलाके में स्थित यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल के पास तीन-चार युवकों ने उसे रोक लिया और उस पर पानी और रंग डालने लगे.

इस मामले में संडे सैमसंग ने युवकों को रंग डालने से मना किया और इसी बात से नाराज होकर लोगों ने सैमसंग की जमकर धुनाई कर दी और किसी तरह वह वहां से जान बचाकर आगे निकला.

होली पर बदमाशों ने रंग में डाला भंग, यूपी- बिहार में हुई तीन हत्या

लड़कियों को देखते ही युवक पैंट से बाहर निकाल लेता था अपना निजी अंग लेकिन एक दिन...

आधी रात को रास्ते पर दौड़ रही थी लड़की और पीछे था पिता, लोगों ने पूछी वजह तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -