निधि झा ने किया डांस, फैंस पर हुई ​बिन बादल बरसात
निधि झा ने किया डांस, फैंस पर हुई ​बिन बादल बरसात
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा निधि झा अपने हॉट अदाओं के लिए फैेंस के बीच बहुत मशहुर है. इन दिनों यूट्यूब के साथ ही सोशल मीडिया पर भी गर्दा उड़ा दिया है. चुम्मा देदा फटाफट गाने में निधि झा ने एक के बाद एक जबरदस्द सेक्सी सीन दिए हैं जिनमें उनकी हॉट बॉडी देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव और अरविंद अकेला समेत अन्य भोजपुरी स्टार्स के साथ हॉट गानों और फिल्मों में जलवा बिखेरने वालीं निधि झा ने चुम्मा देदा फटाफट गाने में जमकर हॉट फिगर दिखाकर दर्शकों का दिल बहलाया है.

बिग बॉस मलयालम 2 : राजीव कुमार को मिले सबसे अधिक वोट, जानिये कौन हुआ बेघर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी सिंगर बब्लू भैया के गाने चुम्मा देदा फटाफट गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है, वहीं इस गाने के बोल लिखे हैं सुमित चंद्रवंशी ने. इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है अनिल चौरसिया ने. यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस गाने ने हंगामा मचा दिया है और हफ्ते भर के अंदर निधि झा के गाने चुम्मा देदा फटाफट को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Manjil Virinja Poovu : मनु को चाय के बदले अंजना ने पीला दिया यह चीज

गंभीर अदाकारी के लिए भोजपुरी कलाकार निधि झा को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में लुलिया के नाम से जाना जाता है. पिछले साल निधि झा ने मेरे बाबू ने खाना खाया गाने से सिंगिंग की फिल्ड में भी हाथ आजमाया था जिसे फैंस ने हाथों हाथ लिया और वह गाना सुपरहिट रहा. भोजपुरी स्टार निधि झा की जोड़ी सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ हिट रही है. दोनों ने कई फिल्मों में काम किया जो कि सुपरहिट रहे. इसके साथ ही खेसारी लाल यादव के साथ भी निधि झा की हॉट जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. हाल के दिनों में निझि झा और अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी सबकी चहेती बन गई है.

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स

बिग बॉस कन्नड़ 7 :शाइन शेट्टी ने दूसरी बार थामी घर की कॅप्टेन्सी

मंगला गोवरी मैडवे मंत्री रुद्र मुनि से मिलने पहुंची सौंदर्य, बनाया षड़यंत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -