बिग बॉस मलयालम 2 : राजीव कुमार को मिले सबसे अधिक वोट, जानिये कौन हुआ बेघर

बिग बॉस मलयालम 2 : राजीव कुमार को मिले सबसे अधिक वोट, जानिये कौन हुआ बेघर

टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस मलयालम 2 के नवीनतम एपिसोड में , रजनी अलीना के साथ एक भावनात्मक बातचीत करते हुए दिखाई देती है। इसके अलावा यह कहती है कि वह घर में नहीं रह सकती है और उसे जल्द ही घर जाने की जरूरत है। वही रजनी को शिकायत है कि घर में हर कोई नकली है। इसके बाद में, हाउसमेट्स ने 2900 अंकों के साथ लक्जरी वस्तुओं को चुना, जो उन्होंने प्राप्त किए हैं।इसके बाद  शाम को, टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस नामांकन समय की घोषणा करता है और प्रत्येक प्रतियोगी को स्वीकारोक्ति कक्ष में आमंत्रित करता है। 

इसके अलावा तर्कों का उल्लेख करते हुए राजिथ ने घर में उत्पात मचाया, अधिकांश प्रतियोगियों ने उनके (राजिथ) खिलाफ वोट दिए। पिछले हफ्ते की कप्तान रजनी चांडी को 8 वोट मिले और उनके पक्षपात की आलोचना की। राजित कुमार ने आरोप लगाया कि मंजू पथ्रोज और सुरेश ने उनका अपमान किया है। घरवालों ने सोमदास के विरुद्ध शिकायत करते हुए कहा कि वह घर के कामों में ज्यादा शामिल नहीं हैं। पाशनम शाजी ने आरोप लगाया कि सोजू केवल अपने वर्कआउट और दिनचर्या के लिए समय समर्पित कर रहा है।

वही नामांकन प्रक्रिया के बाद, बिग बॉस उन प्रतियोगियों की घोषणा करता है जो उन्मूलन प्रक्रिया में हैं। राजित कुमार, रजनी चांडी, सोमदास, अलसांद्रा, सोजू और अलीना पडिक्कल सीजन के पहले एलिमिनेशन का सामना करेंगे। इसके बाद में, गृहणियों को नामांकन के बारे में चर्चा करते देखा जाता है। इसके साथ मंजू का कहना है कि वह सोजू और अलीना के नामांकन से हैरान हैं। रात में, पारीकुट्टी रजनी से मिलता है और उनके विवाद को सुलझाने की कोशिश करता है। यही बात करने के बाद रजनी आंसुओं में डूबी नजर आती है। वह रोती है कि उसे घर वापस जाने की जरूरत है। वीना और अलीना ने रजनी को सांत्वना दी।

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 : 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा शो, फिनाले हो सकता है 2 फरवरी

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी को दूसरी बार बनाया घर का कैप्टन

जैस्मीन मेतिवियर बताती है कुंभलंगी नाइट्स ने मेरे निर्देशन की शुरुआत की