Manjil Virinja Poovu : मनु को चाय के बदले अंजना ने पीला दिया यह चीज

Manjil Virinja Poovu : मनु को चाय के बदले अंजना ने पीला दिया यह चीज

मलयालम के टीवी सीरियल्स मंजिल विरिन्जा पूवू के अभी हाल ही में आये एपिसोड में सोना, मनु के लिए शराब लेकर आती है और उसे मना लेती है। मनु बोतल को अपने कमरे में छिपा देता है। इसके अलावा अंजना अपने डिनर के साथ कमरे में आती है और उसे यह करने के लिए कहती है। मनु उस पर चिल्लाता है और कहता है कि वह आहार नहीं ले सकता है । अंजना ने उसे बताया कि अगर वह उसकी बात नहीं मानती है तो वह डॉक्टर से शिकायत कर सकती है। आखिरकार, मनु को रात के खाने के लिए मजबूर किया जाता है।

इसके बाद में मनु ने अंजना को उसी आहार भोजन के बारे में नोटिस किया जो उसके पास था। इसके साथ वह उससे इसका कारण पूछता है। अंजना ने बताया कि वह स्वास्थ्य के प्रति सजग है। दोनों ने मनु की बुरी आदतों के बारे में बहस करते हुए अंत किया। रात में, मनु उठता है और शराब की बोतल को बाहर निकालता है। इसके अलावा अंजना के नोटिस के बिना, वह इसे पीता है। हालाँकि उसे पता चलता है कि यह काली चाय है, शराब नहीं। इस बीच, अंजना प्रकाश पर स्विच करती है और उसे रंगे हाथों पकड़ लेती है। 

वह हंसती है और फ्लैशबैक कहानी सुनाती है, जहां उसने सोना और मनु के बीच की बातचीत को सुना। वही उसने देखा कि मनु शराब की बोतल छिपा रहा है। बाद में, अंजना ने खुलासा किया कि उसने शराब की बोतल ले ली और उसे काली चाय की बोतल से बदल दिया। वर्तमान में, मनु सच्चाई सीखने के बाद शर्मिंदा हो जाता है। फिलहाल , अंजना फिर से पीने के लिए मनु को बाहर ले जाती है। वह मल्लिका और प्रतिभा के बारे में बात करती है, और यह भी जोड़ती है कि वह डॉक्टर को बताएगी।

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 : 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा शो, फिनाले हो सकता है 2 फरवरी

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी को दूसरी बार बनाया घर का कैप्टन

जैस्मीन मेतिवियर बताती है कुंभलंगी नाइट्स ने मेरे निर्देशन की शुरुआत की