मंगला गोवरी मैडवे मंत्री रुद्र मुनि से मिलने पहुंची सौंदर्य, बनाया षड़यंत्र

मंगला गोवरी मैडवे मंत्री रुद्र मुनि से मिलने पहुंची सौंदर्य, बनाया षड़यंत्र

मलयालम का जाना माना टीवी का धारावाहिक मंगला गोवरी माडवे की नवीनतम कड़ी में की सारी डिटेल यह दी जा रही है ,इसके अलावा राजीव घर लौटता है और गोपनीय हार्डवेयर और मंगला को सौंपता है। वह उसे सुरक्षित रखने की सलाह देती है। मिली हुई जानकारी के लिए बता दें की साउंडरीया, जो जोड़ी का बदला लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है, अपनी बातचीत को सुनती है और राजीव के खिलाफ साजिश करने का फैसला करती है।

इस बीच, सुभाष रुद्र मुनि को उस हार्ड ड्राइव की तलाश करने के लिए दबाव डालता है जो वर्तमान में राजीव के पास है। वह रुपये का चेक भी लेता है। आश्रम को देने के लिए 25 लाख, जहां उसके पिता की देखभाल की जा रही थी। इसके साथ ही अगली सुबह, राजीव सुभाष को खोजने के लिए पहले से अधिक दृढ़ है, जिसने खुद को प्रच्छन्न किया जा सकता है। वह अपने अधीनस्थों को मामले में लीड पाने के लिए आश्रम का दौरा करने के लिए कहता है। पांडु आश्रम का दौरा करता है और मालिक से जांच के लिए पुलिस स्टेशन आने का अनुरोध करता है।

इसके अलावा यह बता दें की अन्यत्र, मंगला राजीव की सुरक्षा के बारे में चिंतित है क्योंकि वह एक बुरा शगुन महसूस करती है और राजीव से घर पर रहने की विनती करती है। वही इसके विपरीत, गुप्त हार्ड डिस्क के बारे में जानने के बाद, साउंडरीया ने मंत्री रुद्र मुनि से मिलने की योजना बनाई ताकि उन्हें उसी के बारे में सूचित किया जा सकता है ।इसके अलावा  वह अपने पति कर्ण के व्यापार यात्रा से लौटने से पहले अपनी योजना को अंजाम देने का फैसला करती है।

बिग बॉस मलयालम 2 : राजीव कुमार को मिले सबसे अधिक वोट, जानिये कौन हुआ बेघर

Bigg Boss मलयालम 2 : पशनम शाजी को सौपी गयी राजनेता की भूमिका, घर में हुई 'हत्या' कार्य की घोषणा

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 : 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा शो, फिनाले हो सकता है 2 फरवरी