निधि झा का स्टाइलिश अवतार आया सामने, इस फोटो में फैंस को दिखा कातिलाना लुक
निधि झा का स्टाइलिश अवतार आया सामने, इस फोटो में फैंस को दिखा कातिलाना लुक
Share:

अपनी सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर निधि झा ने शेयर की है. उनकी इस फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इंस्टाग्राम फोटो में निधि झा गजब की सेक्सी लग रही हैं. फैंस फोटो देखते ही मदहोश हुए जा रहें हैं और कमेंट बॉक्स में दिल के ईमोजी भेज अपना प्यार बयां कर रहें हैं. ऐसा नहीं है कि निधि झा की पहली बार कोई सेक्सी फोटो वायरल हुई है. पहले भी निधि झा की सेक्सी फोटो और विडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुकी हैं. इसी कारण आज निधि झा भोजपुरी सिनेमा की सेक्सी हिरोइन की लिस्ट में शामिल हैं. कई बार तो निधि झा की फोटो में उनका ड्रेसिंग सेन्स इतना शानदार होता है कि वह इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने लगता हैं.

साउथ एक्टर प्रकाश राज ने सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निधि झा एक ग्लैमरस एक्ट्रेस तो हैं ही साथ एक मशहूर अदाकारा भी है. वहीं निधि झा अपने हॉट सॉन्ग के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं और यूट्यूब पर खूब लाइक्स बटोरती हैं. इससे पता चलता है कि निधि झा ने अपने हुस्न के लाखों दिवाने बनाए है जो उन पर जान छिड़कते हैं.

कम उम्र अभिनेता जिवा और फिल्मकार राजू मुरुगन की फिल्म है जिप्सी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि निधि झा ने भोजपुरी सिनेमा में ‘ट्रक ड्राइबर 2, सत्या, गैंगेस्टर दुल्हनिया, शंकर’ जैसी कई फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी हैं. इसी कारण आज निधि झा के भोजपुरी सिनेमा में लाखों दिवाने हैं. इसके अलावा ‘बालिका वधू, आहट, सावधान इंडिया’ जैसे कई पॉपुलर शो में काम कर छोटे पर्दे पर अपने हुस्न के दिवाने बनाए हैं. वहीं निधि झा ने 2019 में ‘गैंगेस्टर दुल्हनिया’ फिल्म के लिए बेस्ट फिमेल एक्टर का खिताब अपने नाम किया. इसी कारण निधि झा के सेक्सी फिगर को फैंस खूब लाइक करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

देशी क्वीन सपना चौधरी के डांस ने फिर एक बार मचाया धमाल

आनंदराज ने अपने भाई की आत्महत्या पर किया बड़ा खुलासा

विश्व महिला दिवस पर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -