साउथ एक्टर प्रकाश राज ने सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात
साउथ एक्टर प्रकाश राज ने सरकार पर साधा निशाना,  ट्वीट कर कही यह बात
Share:

टॉलीवुड और साउथ मूवी के जाने माने एक्टर प्रकाश राज को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते है. और यहीं नहीं एक्टर प्रकाश राज ने साउथ फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए है. वहीं हाल ही में नकदी संकट से जूट रहे यस बैंक में भगवान जगन्नाथ के नाम जमा 545 करोड़ रुपए की राशि भी फंस गई है. यस बैंक में घौटाले और भगवान जगन्नाथ की फंसी करोड़ों की राशि को लेकर साउथ और बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने सरकार पर निशाना साधा है. प्रकाश राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आते हैं. अब एक्टर ने जगन्नाथ मंदिर के पैसे को लेकर भी ट्वीट किया है.

प्रकाश राज ने सरकार पर साधा निशाना: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रकाश राज ने अपने ट्विटर के जरिए निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "हे भगवान!, आपको भी लाइन में खड़ा कर दिया. जगन्नाथ पुरी के 545 करोड़ रुपये यस बैंक में फंसे होने को लेकर भक्त को चिंता होनी चाहिए." प्रकाश राज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, जगन्नाथ पुरी की यस बैंक में जमा राशि को लेकर ओडिशा में विपक्षी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मामले में स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है.

कांग्रेस के नेता ने कही ये बात: विपक्षी पार्टी ने कहा कि कानून मंत्री प्रताप जेना द्वारा दिए गए बयान में मार्च महीने के अंत तक भगवान के पैसे को राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने की घोषणा पर्याप्त नहीं है. कांग्रेस नेता नरसिंह मिश्रा ने कहा, "यह मामला चिंता का विषय है क्योंकि पूरे देश के लाखों भक्तों की भावना इससे जुड़ी है, इसलिए मुख्यमंत्री को आगे आकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए."

भारत में यस बैंक की कितने ब्रांच?: भारत में यस बैंक के 1000 से ज्यादा ब्रांच हैं और 1800 एटीएम हैं. बैंक की शुरुआत 2004 में राणा कपूर ने अपने रिश्तेदार अशोक कपूर के साथ मिलकर की. 26/11 के मुंबई हमले (2011) में अशोक कपूर की मौत हो गई. इसके बाद से ही बैंक के मालिकाना हक लेकर विवाद की शुरुआत हुई. अशोक कपूर की मौत के बाद उनकी पत्नी मधु कपूर और राणा कपूर के बीच विवाद शुरू हो गया. मधु कपूर अपनी बेटी के लिए बोर्ड में जगह चाहती थीं. मामला कोर्ट पहुंचा और राणा कपूर की जीत हुई.

कम उम्र अभिनेता जिवा और फिल्मकार राजू मुरुगन की फिल्म है जिप्सी

आजुजीविथम में नजर आ सकते है यह कलाकार

अर्जुन अशोकन फिल्म 'मेंबर रमेश 9 वें वार्ड' में आ सकते है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -