देशी क्वीन सपना चौधरी के डांस ने फिर एक बार मचाया धमाल
देशी क्वीन सपना चौधरी के डांस ने फिर एक बार मचाया धमाल
Share:

नई दिल्ली: बेहतरीन डांसर्स को अपनी देशी अंदाज से फेल करने वाली सपना चौधरी का हाल में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस परफार्मन्स देती नजर आ रही हैं.  सपना चौधरी के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज से शेयर किया है. सपना चौधरी ने इस दौरान मशहूर हरियाणवी सॉन्ग 'मैं तेरी नचाई नाचु सू' पर भी जोरदार डांस किया हैं. भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धमाल मचा चुकीं सपना चौधरी के इस वीडियो ने भी धमाल मचा दिया है.

सपना चौधरी अपने यूनिक और देसी डांस स्टाइल में डांस के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपनी इस डांस वीडियो में कमाल के डांस स्टेप्स किए हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने हमेशा की तरह फैन्स की भारी भीड़ जुटी गई थी. वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल पर आते ही छा जाते हैं. उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' रिलीज हुआ था. इस गाने ने उन्होंने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया रखा था.

देसी क्वीन कहे जानी वाली सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. वहीं, सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके पश्चात् उन्होंने स्टेज डांस करना प्रारम्भ कर दिया था.   फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसी के साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा दिखाया है.

मलाइका अरोड़ा ने महिला दिवस पर बताई यह ख़ास बात

वीमेन-डे पर अक्षय कुमार ने महिला टीम को दी शुभकानाएं, बोले- चक दे फट्टे

रामगोपाल वर्मा कर रहे है बॉलीवुड में वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -