भोजपुरी स्टार निधि झा का सुन्दर वीडियों हुआ वायरल, यहाँ देखे
भोजपुरी स्टार निधि झा का सुन्दर वीडियों हुआ वायरल, यहाँ देखे
Share:

भोजपूरी कलाकार निधि झा वैसे तो हमेशा ही सेक्सी लुक में नजर आती है लेकिन इस बार निधि की हॉटनेस देख फैंस भी चौंक गए और हैरान रह गए. लेटेस्ट फोटो वीडियो में निधि इतनी हॉट लग रही है कि आप भी इस लुक में उन्हें देख लेंगे तो देखते ही रह जाएंगे. निधि झा की इस सेक्सी फोटो वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है, जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. निधि भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर है.

मंज़िल विरिन्जा पूवु के आज के एपिसोड में अंजना लापता हो गई

निधि झा के बोल्ड लुक बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है. फिल्म और गाने के साथ ही निधि झा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. फैंस भी हमेशा उनके सेक्सी फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर निधि को लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी निधि झा के सेक्सी वीडियो धूम मचाते रहते हैं.

सरोजिनी ने किया कस्तूरी के सामने सच्चाई का खुलासा, जानिये फिर क्या हुआ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीधि झा भोजपुरी सिनेमा की डिमांडिग एक्ट्रेस हैं उनके कई फिल्म और गाने सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा के अलावा नीधि झा ने टेलिविजन में भी अपना हुनर दिखाया है हालांकि अब वह टीवी पर काम नहीं करती लेकिन वह सीरियल में काम कर चुकी है. अब वह भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा बिखेर रही हैं.

अग्निसाक्षी में शौर्य ने साननिधि और उसके परिवार को हॉस्पिटल छोड़ने की दी सलाह

निवेदिता गौड़ा के लिए चंद्र शेट्टी का सरप्राइज, तस्वीर देख आपका भी दिल पिघल जायेगा

बिग बॉस कन्नड़ 7: माँ ने दी दीपिका को शाइन शेट्टी से दूर रहने की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -