निकोल ने ट्रोल होने के बाद इस तरह दिया जवाब

निकोल ने ट्रोल होने के बाद इस तरह दिया जवाब

ब्रैड पिट और गर्लफ्रेंड निकोल इस समय सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि यह पता चला था कि वह कथित तौर पर ब्रैड पिट के साथ रिलेशनशिप में थीं ।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मॉडल जाहिरा तौर पर जर्मन रेस्तरां रोलाण्ड मैरी के साथ एक खुली शादी में है, और है कि दोनों एक एमिल नाम बेटा है जो सात साल का है । हम आपको बता दें कि प्रशंसक अभी भी पोटार्स्की को लेकर काफी उत्सुक हैं, जिनके पास काफी एक्टिव इंस्टाग्राम पेज है और वह काफी फैशनिस्ट को देखने के लिए हैं ।

आपको बता दें कि उनके रोमांटिक अगस्त गेट्टो मिरावल, जो पिट और एंजेलीना जोली की संयुक्त संपत्ति और फ्रांस के दक्षिण में  है, के पलायन के बाद एक साथ नहीं देखा गया था। हाल ही में, मॉडल ने अपने 236 फॉलोअर्स को अपडेट करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर ले लिया, और बताया की वह अभी भी वीकेंड कर है। इस मिरर सेल्फी में, निकोल सिर से पैर तक एक सफेद बुना हुआ टॉप पहने हुए दिख रही है, जो सफेद और बेज रंग में बैगी कार्गो पैंट के साथ है और साथ में उच्च शीर्ष स्नीकर्स और गंदे बनावट वाले बालों के साथ। यह वह है जो उसे 'कोज़ी सैटरडे' पोशाक कहती है।

कुछ दिनों पहले निकोल ने ट्रोल होने पर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जवाब दिया, जो ब्रैड के साथ उनके कथित संबंधों के सार्वजनिक होने के बाद से उनसे नफरत करती रही हैं। मॉडल ने ट्रोलर्स को बस उन लोगों का अनुसरण नहीं करने के लिए कहा था जिन्हें वे देखना नहीं चाहते हैं या उनकी सामग्री को पसंद नहीं करते हैं।

अर्नाल्ड श्वार्ज़नेगर को दो साल में दूसरी बार करवानी पड़ी हार्ट सर्जरी

गेम ऑफ़ थ्रोन्स की अदाकारा ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ बिताए गए पलों को लेकर कही ये बात