प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ बिताए गए पलों को लेकर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ बिताए गए पलों को लेकर कही ये बात

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास कभी भी प्रशंसकों को युगल गोल देने से नहीं चूकते। वह अमेरिका में कई महीनों से अपने पति प्यारे निक जोनास के साथ रह रही है, जो उसे अपने पति के साथ अधिक गुणवत्ता वाले समय बिता रहा है। दंपति के पास कई प्रोजेक्ट के साथ बेहद बिज़ी-शेड्यूल है, यह उनके लिए एक लंबी दूरी के रिश्ते की तरह था।

प्रियंका ने इस बारे में खुलकर बात की कि कैसे युगल के लिए ये एक अवधि थी। हाल ही में होडा एंड जेना के साथ होडा कोतब और जेना बुश हेगर के साथ एक साक्षात्कार में यह साझा करते हुए कि निक बहुत अच्छा कर रहे थे, देसी लड़की ने स्वीकार किया कि युगल को कभी भी एक-दूसरे के साथ उतना समय नहीं मिला होगा, जब वे एक साथ अपने संगरोध अवधि के दौरान खुश थे। चोपड़ा ने यूएस वीकली के माध्यम से कबूल किया, "यह हमारे लिए अपने प्रोग्राम को संरेखित करने के लिए केवल एक वैश्विक महामारी ले गया, लेकिन यह निश्चित रूप से एक बेहतरीन अवसर था।"

प्रियंका ने आगे चुटकी ली कि वह अपने पति के साथ "अभी भी" बहुत खुश है "महामारी के दौरान" उसके साथ इतना समय बिताने के बाद। इस बीच, वर्कफ्रंट पर, प्रियंका के पास नेटफ्लिक्स की द व्हाइट टाइगर सहित कई आगामी परियोजनाएं हैं।

गेम ऑफ़ थ्रोन्स की अदाकारा ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

निकोल किडमैन ने हॉलीवुड में की अपने करियर की शुरुआत

कोरोना पॉजिटिव हुए गुजराती अभिनेता नरेश कनोडिया