अर्नाल्ड श्वार्ज़नेगर को दो साल में दूसरी बार करवानी पड़ी हार्ट सर्जरी

अर्नाल्ड श्वार्ज़नेगर को दो साल में दूसरी बार करवानी पड़ी हार्ट सर्जरी

हॉलीवुड स्टार और पूर्व राजनेता अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की दो साल में दूसरी बार हार्ट सर्जरी हुई है। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी साझा की। महाधमनी वाल्व को बदलने के लिए दिल की सर्जरी के बाद जेई ने स्वास्थ्य अपडेट को ट्वीट किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह दूसरी बार है कि अभिनेता ने पिछले दो वर्षों में दिल की सर्जरी की है, विविधता.कॉम की रिपोर्ट। 73 वर्षीय अभिनेता ने प्रशंसकों के लिए अपने अस्पताल के बिस्तर से एक तस्वीर साझा की, हालांकि सर्जरी होने पर उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा, "क्लीवलैंड क्लिनिक में टीम के लिए धन्यवाद, मेरे पास मेरी आखिरी सर्जरी से नई फुफ्फुसीय वाल्व के साथ जाने के लिए एक नया महाधमनी वाल्व है। मुझे शानदार लग रहा है और पहले से ही आपकी अद्भुत प्रतिमाओं का आनंद ले रहे क्लीवलैंड की सड़कों पर चल रहे हैं।"

आपको बता दें कि 2018 में श्वार्जनेगर ने लॉस एंजिल्स में एक पल्मोनिक वाल्व को बदलने के लिए सर्जरी कराई थी जो मूल रूप से 1997 में जन्मजात हृदय दोष के कारण बदल गई थी। उस समय, उनके प्रवक्ता ने कहा कि 1997 का प्रतिस्थापन वाल्व कभी भी स्थायी नहीं था, और इसकी जीवन प्रत्याशा को समाप्त कर दिया था। पिछले साल श्वार्ज़नेगर "टर्मिनेटर: डार्क फेट" के साथ श्रृंखला में छठी फिल्म के लिए "टर्मिनेटर" फ्रेंचाइजी में लौट आए।

गेम ऑफ़ थ्रोन्स की अदाकारा ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ बिताए गए पलों को लेकर कही ये बात

निकोल किडमैन ने हॉलीवुड में की अपने करियर की शुरुआत