फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे निक प्रियंका, तस्वीरें आई सामने
फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे निक प्रियंका, तस्वीरें आई सामने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया. रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थी. इसके बाद निक और प्रियंका अपने घर अमेरिका लौट गए हैं. वाहन से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. इसके बाद आपको बता दें, यहां प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. प्रियंका और निक फैमिली के साथ डिनर आउटिंग के लिए गए. उनकी डिनर की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कपल के साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, निक के भाई जो और फ्रैंकी जोनस भी नजर आए. साथ ही जो जोनस की मंगेतर सोफी टर्नर भी इस डिनर में शामिल हुईं. डिनर के अलावा कपल की साथ में कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बाकि के कई फोटो में आप देख सकते हैं निक, प्रियंका का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी दिखाई देती है और साथ ही ये भी देखा जा सकता है कि वो दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं. 

खबरें हैं कि मुंबई में रिसेप्शन के बाद अब ये न्यूली वेड लॉस एंजेलिस में दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी देने की तैयारी में है. इसमें हॉलीवुड के बड़े नाम शामिल हो सकते हैं. सूत्रों की मानें तो कुछ समय में ही रिसेप्शन का वेन्यू तय कर दिया जाएगा. कैरी वाशिंगटन, ड्वैन जॉनसन और मेघान मार्कल भी महमानों की लिस्ट में शामिल हैं. अब देखना होगा कब होता है ये रिसेप्शन. 

प्रियंका के Kiss करते ही फैंस ने कही ये बात, शर्म से लाल हुए Nick

प्रियंका ने शेयर की निक के साथ खूबसूरत फोटो, फैंस हुए क्रेजी

अक्षय, आमिर और शाहरुख़ नहीं थी निक प्रियंका के रिसेप्शन में, सामने आई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -