अक्षय, आमिर और शाहरुख़ नहीं थी निक प्रियंका के रिसेप्शन में, सामने आई वजह
अक्षय, आमिर और शाहरुख़ नहीं थी निक प्रियंका के रिसेप्शन में, सामने आई वजह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने 20 दिसंबर को बॉलीवुड के लिए रिसेप्शन रखा था जहां पर बड़े बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी है जो इस रिसेप्शन में शामिल नहीं हुई थे. कुछ खास स्टार्स ऐसे रहे जिन्होंने इस ग्रैंड रिसेप्शन में शिरकत नहीं की. उनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसी के साथ आपको बता दें, अक्षय कुमार, आमिर खान और शाहरुख खान तीनों ही नज़र नहीं आये. इसी को देखते हुए फैंस के दिल में सवाल उठ रहे हैं कि ऐसा क्यों हुआ. तो आइये आपको बता देते हैं. 

आमिर खान की बात की जाए तो वह 20 तारीख को अपनी बिग बजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के प्रोमोशन के लिए चीन में थे. तो वहीं शाहरुख ने इस दिन अपने घर पर 'जीरो' की टीम के लिए खास पार्टी रखी थी. जिसमें गौरी और शाहरुख व्यस्त रहे. क्योंकि अगली सुबह फिल्म की रिलीज डेट थी.

इसके अलावा वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. इसलिए वह भी इन दिनों देश के बाहर ही हैं. तो जाहिर सी बात है कि इन सितारों का जानकर प्रियंका के रिसेप्शन में न जाने का कोई इरादा नहीं था. 

अब जो भी रहा हो लेकिन इनके फैंस ने इन्हें काफी इस किया और चाहते थे कि वो भी इस पार्टी में शामिल हो. खैर आपको बता दें, निक प्रियंका मुंबई रिसेप्शन के बाद दोनों ही अपने घर को लौट गए हैं यानी प्रियंका अपने सुसराल में पहुँच गई हैं. 

मुंबई रिसेप्शन के बाद पति के साथ ससुराल लौटी प्रियंका

रिसेप्शन पार्टी में रोमांस करते हुए नजर आए प्रियंका-निक, दिखा खूबसूरत अंदाज़

Video : ईशा अंबानी की शादी में सबके सामने रोमांटिक हो गए प्रियंका-निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -