प्रियंका के Kiss करते ही फैंस ने कही ये बात, शर्म से लाल हुए Nick
प्रियंका के Kiss करते ही फैंस ने कही ये बात, शर्म से लाल हुए Nick
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जानी वाली प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस पति पत्नी बन चुके हैं. दोनों की शादी का दौर पर पार्टी का दौर खत्म ही नहीं हो रहा है. मुंबई रिसेप्शन के बाद दोनों ही अमेरिका लौट चुके हैं और वहां अब अपने हनीमून के साथ साथ अमेरिका में होने वाले रिसेप्शन की तैयारी में लग गए हैं. वहां से दोनों की काफी खूबसूरत तस्वीरें सामने आती रहती हैं. इसी के साथ हम आपको उनके मुंबई रिसेप्शन का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो बहुत ही क्यूट है. 

शादी के बाद फोटो और वीडियो का सिलसिला चला आ रहा है. इन दोनों की एक और वीडियो सामने आई है जो बॉलीवुड स्टार्स के लिए रखी गई थी. उस दौरन प्रियंका ने निक को किस किया जिसके बाद उनके फैंस उनके वन्स मोर की चाहत करने लगे. इसी के बाद निक काफी शर्मा गए और प्रियंका ने ने फैंस को 'नो' कह दिया. आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को जिसे Viralbhayani ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आइये आप भी देखें ये वीडियो जो काफी क्यूट है. 

इसी के साथ आपको बता दें, अमेरिका पहुंचने के बाद प्रियंका और निक लॉस एंजेल्स में अपनी शादी की चौथी रिसेप्शन पार्टी को होस्ट करेंगे. मिड डे की एक रिपोर्ट से ये बात पता लगी है. रिपोर्ट के मुताबिक इस रिसेप्शन पार्टी में निक और प्रियंका के परिवारजनों के अलावा हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होने वाले हैं. इस ग्रैंड पार्टी में शाही मेहमान भी शामिल होंगे.

जल्दी ही पापा बनना चाहते हैं निक जोनस, कही ये बात

शादी के बाद ही निक ने तोड़ा प्रियंका का दिल, हुए अलग

देखिये निक प्रियंका का रिसेप्शन कार्ड, इस दिन होंगे दोनों रिसेप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -