प्रियंका ने शेयर की निक के साथ खूबसूरत फोटो, फैंस हुए क्रेजी
प्रियंका ने शेयर की निक के साथ खूबसूरत फोटो, फैंस हुए क्रेजी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इंडिया में रिसेप्शन दे दिया है और इसके बाद दोनों अपने घर को लौट गए हैं. खबर है कि कुछ दिनों बाद दोनों USA में रिसेप्शन देने वाले हैं. जिसकी तैयारी में लग गए हैं. शादी के बाद से दोनों की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं और उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. ऐसे ही एक और फोटो सामने आई है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं और बहुत ही रोमांटिक है. इसी के साथ देख सकते हैं उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें.  
 
इस स्टार कपल के बीच भले ही बड़ा एज गैप हो, लेकिन इनके बीच का प्यार किसी से कम नहीं है. वायरल हो रही तस्वीरें में निक की हो जाने की खुशी प्रियंका के चेहरे पर साफ देखी जा सकती हैं. वहीं निक अपनी पत्नी का प्यार से हाथ थामते तो कभी उन्हें गले लगाते हुए देखे जा सकते हैं. देखकर लगता है दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं और एक दूसरे के लिए ही बने हैं. 

निक ने प्रियंका से अपनी शादी के लम्हे को अपनी 'जिंदगी का सबसे खुशी भरा लम्हा' बताया था. वहीं प्रियंका ने इसे 'फॉरेवर' की शुरुआत बताया था. बता दें कि, यह कपल लॉस एंजेलिस जा चुका है. जहां निक और प्रियंका हॉलिवुड और यूएस में रहने वाले अपने फ्रेंड्स व फैमिली मेंबर्स के लिए खास पार्टी रखेंगे. 

लॉस एंजेलिस में इतने बड़े रिसेप्शन की तैयारी कर रहे प्रियंका-निक

मुंबई रिसेप्शन के बाद पति के साथ ससुराल लौटी प्रियंका

फोटोग्राफर्स ने निक को कहा 'जीजाजी' तो देसी गर्ल ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -