शादी होते ही निक ने प्रियंका से बचने के लिए बनाया ये रूल
शादी होते ही निक ने प्रियंका से बचने के लिए बनाया ये रूल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इसी महीने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी की थी. शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 19 और 20 दिसंबर को मुंबई में करीबी दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी. अब तक उनकी पार्टी की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. इसी बीच हाल ही में निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपनी पत्नी प्रियंका के साथ नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें प्रियंका और निक की पहली मुलाकात और उनकी शादी की तस्वीर दोनों ही साथ में दिखाई दें रही हैं. इन दोनों ही फोटो में निक प्रियंका की लम्बी सी ड्रेस से साइड हटकर चल रहे हैं. निक ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि-Rule number one... never step on her train. @priyankachopra

यानि शादी के बाद निक ने ये रूल बनाया है कि उन्हें हमेशा ही प्रियंका की ड्रेस से दूर रहकर चलना होगा. आपको बता दें प्रियंका और निक के रिसेप्शन के मौके पर फिल्म जगत की कई सारी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका और निक जनवरी 2019 के अंत में लॉस एंजेलिस में पार्टी रखेंगे. फ़िलहाल इस पार्टी के लिए वेन्यू की तलाश की जा रही हैं.

इस प्लस साइज मॉडल ने इतने खास अंदाज़ में किया क्रिसमस सेलिब्रेशन

नग्न होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में सबसे आगे रहती है ये एक्ट्रेस

'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' के ट्रेलर को दो दिन में मिले इतने व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -