इस प्लस साइज मॉडल ने इतने खास अंदाज़ में किया क्रिसमस सेलिब्रेशन
इस प्लस साइज मॉडल ने इतने खास अंदाज़ में किया क्रिसमस सेलिब्रेशन
Share:

क्रिसमस आने में अब महज 3 दिन बाकि है और ऐसे में आम जनता सहित बड़े-बड़े सेलेब्स भी तैयारियों में जुट गए हैं. इन दिनों मशहूर हॉलीवुड मॉडल टेस हॉलिडे भी क्रिसमस मनामे में बिजी हो गई है. जी हाँ... अभी से टेस ने क्रिसमस सेलिब्रेशन करना शुरू कर दिया है. हाल ही में टेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें टेस मशहूर प्लस साइज मॉडल हैं. टेस का वजन भले ही ज्यादा हो लेकिन फिर भी हॉटनेस के मामले में वो सभी को पीछे छोड़ देती हैं. टेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं उन्होंने वाइट कलर की फ्रॉक पहनी है और वो क्रिसमस ट्री के साथ खड़ी हुई हैं.

टेस ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Who wouldn’t be happy to wake up & find me under their tree? I’m holiday (or shall I say “Holliday”) party ready wearing @modcloth, as per usual! टेस की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 18 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' के ट्रेलर को दो दिन में मिले इतने व्यूज

स्तनपान के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

इस हसीना की बिकिनी फोटोज देखकर आपके भी पसीना छूट जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -