इस फिल्म में 5 लुक में नज़र आएंगे सलमान
इस फिल्म में 5 लुक में नज़र आएंगे सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान  इन दिनों ​फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहें हैं। इस फिल्म की शुटिंग हाल ही बुल्गिारिया में हुई थीं। उस वक्त सलमान की मां भी उनके साथ गईं थी। आपको बता दें कि यह फिल्म पिता -पुत्र की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म मेें सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ नज़र आएंगी। वहीं आपको बता दें कि ​भारत में सलामन एक या दो नहीं बल्कि 5 किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं।

2021 तक सलमान इन फिल्मों से बॉक्स आॅफिस पर मचाएंगे धमाल 

फिल्म भारत की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। आपको बाता दें कि इस फिल्म में सलमान का फर्स्ट लुक सर्कस में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगा। इस फिल्म में वह कई स्टंट करते दिखेंगे । वहीं दूसरा लुक सरदार का होगा और तीसरा सुरंग खोदने का। यह फिल्म का सबसे अहम पार्ट होगा जहां से कहानी में मोड आएंगा। दो लुक और कौन से होंगे यह तो मूवी में ही पता चलेगा। यह फिल्म सलमान खान की अब तक सबसे महंगी फिल्म होगी। जी हां, इसका बजट करीब 180 करोड़ रूपए बताया जा रहा है। 

..तो कब होगी फिल्म 2.0 रिलीज !!


आपको बता दें कि इस फिल्म में सबसे पहले कैटरीना की जगह ​प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया था। जिसे लेकर बहुत बवाल भी मचा। ऐसा इसलिए क्यों​कि प्रियंका ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था जिसकी वजह थी उनका रोका। इस फिल्म की शूटिंग प्रियंका और निक के रोका के पहले ही शुरू हो रही थी। जिस वजह से प्रियंका ने भारत के लिए मना कर दिया था।   

बॉलीवुड अपडेट्स 

राकेश रौशन ने छोड़ी 'कृष 4' अब ये करेंगे निर्देशन

अब इस मशहूर स्टार की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं सल्लू मियां

प्रियंका के बाद अब ये एक्ट्रेस अपने विदेशी बॉयफ्रेंड को लाई भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -