Brahmastra Teaser : सामने आई फिल्म की दूसरी झलक, दिखा कुम्भ का नज़ारा
Brahmastra Teaser : सामने आई फिल्म की दूसरी झलक, दिखा कुम्भ का नज़ारा
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सभी बेताब हो रहे हैं. इसका फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया था जिसे काफी पसंद किया गया है. इसी के बाद बता दें कि हाल ही में इसका टीज़र सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. इसके साथ ये जानकारी भी सामने आई है कि फिल्म का लोगो कल यानि 6 मार्च को रिलीज़ होने वाला है. निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक की रिलीज से पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक झलक दिखाई है. इसी के साथ आपको बता दें टीज़र.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुम्भ के मेले का नज़ारा दिखाई दे रहा है जिसमें आपको कलाकार की एक झलक भी देखने को मिलेगी. इस वीडियो को अलिअ भट्ट ने, करण  जौहर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें ये लिखा है कि फिल्म का लोगो कल ही रिलीज़ किया जायेगा. वीडियो में सभी कुछ अच्छा दिखाई और खूबसूरत नज़ारा दिखाई दे रहा है. फिल्म को लेकर खास जानकारी हाथ नहीं लगी है. लेकिन इतना जरुर पता लगा है कि फिल्म में रणबीर कपूर का नाम शिवा है. 
 

खास बात ये है कि फिल्म के फर्स्ट लुक के सामने आने से पहले ही निर्देशक अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है और जो पहली तस्वीर उन्होंने शेयर की है वो ये ही है. इस फिल्म के लेटेस्ट वीडियो में लीड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत फिल्म की पूरी टीम इस वक्त प्रयागराज में है. यही नज़ारा है और फिल्म किसी होने वाली है इसका इंतज़ार अब भी करना है. 

तो इसलिए महाशिवरात्रि के दिन लॉन्च किया गया 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो

कुंभ मेले में हुआ रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च

'ब्रह्मास्त्र' के फर्स्ट लुक में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे रणबीर-आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -