फैंस ने की करीना से सेल्फी की रिक्वेस्ट, एक्ट्रेस का रुखा व्यव्हार देख भड़के लोग

बॉलीवुड की कपूर सिस्टर्स यानी करिश्मा कपूर और करीना कपूर आए दिन साथ में स्पॉट होती ही रहती हैं. हाल ही में इन दोनों बहनों का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई एक्ट्रेस करीना अब इस वीडियो के कारण ट्रोल हो रही है. दरअसल करीना पर ये आरोप है कि एक फोटोग्राफर की ओर से सेल्फी की रिक्वेस्ट पर उन्होंने रुखा रवैया दिखाया. जी हां... इसलिए अब करीना को कई लोग खरीखोटी सुना रहे हैं.

आपको बताते चलें कि हाल ही में करीना कपूर को बहन करिश्मा कपूर संग स्पॉट किया गया था. इन दोनों बहनों ने साथ में कई सारी तस्वीरें भी खिंचवाईं थी. इसके बाद एक फोटोग्राफर ने बहनों संग सेल्फी लेने के लिए अप्रोच किया था. इस दौरान जहां करिश्मा पोलाइटली वहां से आगे बढ़ गई तो वहीं छोटी बहन करीना का रूड रवैया प्रशंसकों को रास नहीं आया. जैसे करिश्मा का वीडियो वायरल हुआ तो लोग उनके ऐसे रिस्पॉन्स को देखकर करीना को खरीखोटी सुना रहे हैं. सोशल मीडिया पर पर करीना के व्यवहार की खूब आलोचना की जा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

करीना को ट्रोल करते हुए एक शख्स ने लिखा है कि, "मैं ऐसे तो करीना कपूर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, मगर उनका रूखा स्वभाव उनके प्रति मेरे सम्मान को कम कर रहा है." वहीं अन्य ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि वे क्यों हमेशा ऐसा करती हैं. मुझे लगता है कि अपनी बहन से उन्हें कुछ तमीज सीखनी चाहिए नहीं तो वे बहुत जल्दी अपने कई सारे प्रशंसक खो देंगी." साथ ही कुक लोगों ने तो करीना को बहुत घमंडी हीरोइन तक कह दिया.. एक शख्स ने दोनों बहनों की तुलना कहते हुए कहा कि करिश्मा कितने दोस्ताना स्वभाव की हैं और करीना कितना रूड हैं.

Brahmastra Teaser : सामने आई फिल्म की दूसरी झलक, दिखा कुम्भ का नज़ारा

'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के एक्टर ने पूर्व पत्नी पर ठोका करोड़ो का मुक़दमा

जीजा अक्षय कुमार को छोड़ इस एक्टर के साथ काम कर रहे हैं ट्विंकल के भाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -