शादी के बाद निक जोनस को मिला इतना बड़ा तोहफा, जानकर आप भी कहेंगे वाह

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया है. जी हाँ... हाल ही में गूगल ने अपनी लिस्ट जारी की है जिसमे निक का नाम साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलिब्रिटी के तौर पर दिया गया है. आपको बता दें निक मशहूर अमेरिकी गायक और अभिनेता है.

जब से निक और प्रियंका का नाम साथ में जोड़ा गया है तब से ही ये कपल चर्चाओं में बने हुए हैं. इसलिए शायद लोगों ने निक को सबसे ज्यादा बार गूगल पर सच किया हैं. आपको बता दें निक ने 8-9 साल की उम्र से ही निक नाटकों में काम करना शुरू कर दिया था. निक ने क्रिसमस कैरोल, ऐनी गेट योर गन, ब्यूटी ऐंड द बीस्ट और लेस मिज़रेबल्स जैसे कई नाटक में काम किया है.

हाल ही में निक को GQ मैग्जीन ने साल 2018 का सबसे स्टाइलिश शख्स का अवॉर्ड दिया है. इसके बाद प्रियंका ने निक को एक फोटो शेयर कर बधाई भी दी थी. आपको बता दें निक और प्रियंका ने इस महीने की शुरुआत में शादी कर ली थी. दोनों 1 और 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद प्रियंका और निक ने तीन रिसेप्शन पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थी. प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

हनीमून पर मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आए प्रियंका और निक, शेयर की तस्वीर

निक-प्रियंका की शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें आपने भी नहीं देखी होंगी

प्रियंका ने फिर शेयर की अपने पति के साथ रोमांटिक फोटो

Most Popular

- Sponsored Advert -