निक-प्रियंका की शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें आपने भी नहीं देखी होंगी
निक-प्रियंका की शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें आपने भी नहीं देखी होंगी
Share:

इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने मशहूर अमेरीकी सिंगर निक जोनस से शादी कर ली थी. जी हाँ... दोनों 1 और 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद प्रियंका और निक ने तीन रिसेप्शन पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थी. प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

हाल ही में एक बार फिर प्रियंका और निक की शादी की कुछ नई तस्वीरें सामने आईं हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी एंजल स्टाइल में हुई थी. शादी की ये सभी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज पर कुछ फोटोज शेयर की गई हैं. फोटोज में दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं. दोनों अपने परिवार वालों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका और निक के घरवालों की मस्ती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

आपको बता दें शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस का जश्न मनाया. जी हाँ... उन्होंने लंदन में क्रिसमस का जश्न मनाया था जिसकी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. इस पार्टी में निक और प्रियंका के अलावा जो जोनस, सोफी टर्नर, फ्रैकलिन जोनस, निक के माता-पिता पॉल और डेनिस और प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी मौजूद रहीं थी. इन दिनों ये कपल लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं जहां से वो रोजाना कोई ना कोई रोमांटिक फोटोज शेयर कर रहे हैं.

प्रियंका ने फिर शेयर की अपने पति के साथ रोमांटिक फोटो

प्रियंका के कारण अपनी खास दोस्त से हुई निक की दुश्मनी

यूँ मना प्रियंका और निक का पहला क्रिसमस, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -