हनीमून पर मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आए प्रियंका और निक, शेयर की तस्वीर
हनीमून पर मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आए प्रियंका और निक, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इसी महीने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में निक जोनस से शादी की है. आपको बता दें निक प्रियंका से उम्र में पुरे 11 साल हैं. निक मशहूर अमेरिकी सिंगर है. इस कपल की शादी इतनी भव्‍य थी कि इसकी चर्चा विदेशी मीडिया में भी हुई थी. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी में तकरीबन 200 मेहमान शामिल हुए थे. उनकी शादी फेयरी टेल स्टाइल में हुई थी. शादी के बाद से प्रियंका अक्सर ही निक के साथ रोमांटिक मूड में दिखाई दें चुकी हैं लेकिन इस बार दोनों का मस्तीभरा अंदाज़ नजर आया है.

हाल ही में प्रियंका और निक की एक और खूबसूरत तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर में दोनों का मस्तीभरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर को खुद प्रियंका ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका जोर से हंसती हुई नजर आ रही हैं और उनके पति निक प्रियंका को जीभ चिढ़ाते हुए दिखाई दें रहे हैं. दोनों साथ में बहुत क्यूट लग रहे हैं.

प्रियंका ने फिर शेयर की अपने पति के साथ रोमांटिक फोटो

प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Happiness in the mountains'. प्रियंका और निक की इस फोटो की उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और अब तक इसे 27 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है.

निक-प्रियंका की शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें आपने भी नहीं देखी होंगी

प्रियंका ने फिर शेयर की अपने पति के साथ रोमांटिक फोटो

प्रियंका के कारण अपनी खास दोस्त से हुई निक की दुश्मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -