निया शर्मा की तस्वीरों ने फिर मचाया इंटरनेट पर बवाल
निया शर्मा की तस्वीरों ने फिर मचाया इंटरनेट पर बवाल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो धमाल मचा देती हैं। सोशल मीडिया पर इस बार भी निया शर्मा ने ब्लू कलर की बॉडीकॉन ऑउटफिट पहनकर ऐसे दिलकश लुक्स दे रही हैं कि तस्वीरें धमाल मचा रही है। इन तस्वीरों में निया ने ब्रालेस होकर अपने लुक्स का ऐसा जादू चलाया है कि देखते ही देखते प्रशंसक आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं। विशेष बात है कि निया ने इन फोटोज को जैसे ही साझा किया तो निरंतर प्रशंसक निया की तस्वीरों पर कमेंट करने लगे।

वही इन फोटोज में निया शर्मा लाइट स्काई ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि निया ने इस ऑउटफिट को ब्रालेस होकर पहना है। इसके साथ ही निया ने इस ऑउटफिट के साथ मैचिंग बेली भी पहनी है जो निया के लुक्स में चार चांद लगा रही है। इन बोल्ड तस्वीरों को निया ने टेरिस पर क्लिक करवाया है। इसके साथ ही ब्रालेस होकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि देखने वाले बस निया के लुक को देख आहें भरने लगे। इन फोटोज में निया के बिखरे बाल एवं सटल मेकअप उनके लुक को और भी अधिक ग्लैमरस बना रहे हैं। इतना ही नहीं निया ने इस ऑउटफिट को पहनकर हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम टीवी की बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। इस बात का सबूत निया शर्मा का इंस्टाग्राम है। इन तस्वीरों में निया हद से अधिक बोल्ड लुक में है और किलर पोज दे रही हैं। इन फोटोज को निया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- 'बॉडीकॉन ड्रेस पहन हमेशा फन होता है।' निया की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है।

KBC में पूछा गया राजू श्रीवास्तव से जुड़ा ऐसा सवाल, जवाब जानकर चौंके लोग

भरी महफ़िल में सुनीता-गोविंदा ने पार की हदें, शर्म के मारे बेटे यशवर्धन ने छिपा लिया चेहरा

झलक दिखला जा को मिला अपना विनर! जानिए कौन है वो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -