निया शर्मा ने पहने जूते से छोटे कपड़े, किलर पोज ने फैंस को किया मदहोश
निया शर्मा ने पहने जूते से छोटे कपड़े, किलर पोज ने फैंस को किया मदहोश
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक्स एवं अदाओं के कारण हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन इस बार निया अपने ऑउटफिट के कारण नहीं बल्कि अपने लंबे जूते के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं। निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो साझा की है। इस फोटो में निया ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर बैठकर पोज देती दिखाई दे रही हैं।

वही इस फोटो में निया ने ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहना हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए इस ऑउटफिट से मैचिंग के निया ने ब्लैक कलर के बूट्स पहनें। ये बूट्स इतने अधिक लंबे हैं कि इसके सामने निया शर्मा की ड्रेस आपको फोटो में बहुत छोटी लगेगी। विशेष बात है कि फोटो में आपकी नजर निया शर्मा के पहने हुए जूते पर ही जाकर अटक रही है। 

वही अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए निया शर्मा ने डॉर्क कलर की लिपस्टिक का भी इस्तेमाल किया है। ये लिपस्टिक निया शर्मा के पूरे लुक में निखार ला रही है। इसके साथ ही निया लाइट मेकअप एवं खुले बालों में दिखाई दी। इससे पहने निया का बालकनी में वॉक करते हुए वीडियो चर्चाओं में रहा था। इस वीडियो में निया ब्रालेट एवं जींस पहनकर बालकनी में इस तरह चल रही थीं जिसे देखकर किसी का भी मन बेकाबू हो सकता है। वीडियो में ना सिर्फ निया शर्मा का लुक दिलकश लगा बल्कि वो अपने पूरे टशन में दिखाई दी। इस जबरदस्त वीडियो को निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया था। वीडियो साझा कर निया ने कैप्शन में लिखा था- 'हर लड़की इसी प्रकार से वॉक करती है जब वो उससे उबर जाती है।' 

क्या आप भी बनना चाहते है करोड़पति? तो जल्द करें यहां रजिस्ट्रेशन

VIDEO! बेटा नहीं बेटी चाहती थी भारती सिंह, खुद बताई ये वजह

कंगना रनौत को पछाड़ने के लिए करण जौहर ने बनाया प्लान, जल्द शुरू होगा ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -