ब्लू लिपस्टिक के कारण ट्रोल हुई निया शर्मा, कहा- तुमसे अच्छी तो चुड़ैल दिखती हैं

अपने स्टाइलिश अंदाज़ और फैशन के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. निया शर्मा इन दिनों वेब सीरीज ट्विस्टेड-2 की शूटिंग में बिज़ी चल रही हैं. उन्होंने हाल ही में शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें क्लिक कर शेयर की थी. हर बार की तरह इस बार भी निया शर्मा नए अवतार में नजर आई. निया ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी है. इस बोल्ड ड्रेस के साथ निया ने ब्लू कलर की लिपस्टिक भी लगा रखी हैं लेकिन निया को अपने इस नए शेड की लिपस्टिक के कारण ट्रोल होना पड़ गया.

निया ने अपनी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. निया हर बार ही अपने नए फैशन सेंस के कारण ट्रोलिंग का शिकार होती ही रहती हैं. इस बार भी निया की लिपस्टिक के कलर को देखकर फैंस ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. एक यूज़र ने फोटो पर कमेंट कर लिखा कि-तुम्हें देख कर मैं अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं, तुमसे ठीक तो चुड़ैल लगती है...

वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि- 'महा खराब लग रही हो.. निया जी बहुत बुरा कलर है.'

आपको बता दें कुछ दिन पहले भी उन्होंने ट्विस्टेड-2 की शूटिंग सेट एक फोटो शेयर की थी जिसमे निया ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर पर्पल कलर की लिपस्टिक लगा रखी थी. फैन उनकी उस तस्वीर को देखकर भी बेहद भद्दे कमैंट्स किए थे. एक यूज़र ने तो इतना तक कह दिया था कि- निया को देखकर उल्टी करने का मन करता हैं.

शूटिंग छोड़कर बीच में ही भागने वाली थी ये टीवी एक्ट्रेस, अब कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

'ये है मोहब्बतें' की इशिता के पति जल्द ही बनने वाले हैं पापा

बेहद ही सिज़लिंग अवतार में नजर आई टीवी की ये अभिनेत्री

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -