'ये है मोहब्बतें' की इशिता के पति जल्द ही बनने वाले हैं पापा
'ये है मोहब्बतें' की इशिता के पति जल्द ही बनने वाले हैं पापा
Share:

स्टार प्लस का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला के पति का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खुशखबरी सुनने को मिली है. और वो खुशखबर ये है कि करण जल्द ही पापा बनने वाले हैं. जी हाँ.... हाल ही में मिली खबर के मुताबिक करण की पत्नी अंकिता भार्गव प्रेग्नेंट हैं और वो इसी साल नवम्बर तक अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

पापा बनने की खबर सुनकर करण बहुत खुश नजर आ रहे हैं और वो जल्द ही अपने घर नन्ही सी जान की किलकारियां गूंजने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. लेकिन जब करण ने मीडिया से बातचीत की तो उन्होंने अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की खबरों को झूठ बताया. करण ने कहा कि, 'नहीं नहीं बाबा. मैं इंडिया में नहीं हूं. ऐसी खबरें अफवाह हैं. अगर मैं पापा बनने वाला होऊंगा तो जरूर बताऊंगा.'

करण ने भले ही अंकिता के प्रेग्नेंट होने को झूठ बताया हो लेकिन मीडिया के हवाले पता लगा है कि अंकिता भार्गव सच में प्रेग्नेंट हैं. करण और अंकिता फ़िलहाल इस खबर को सीक्रेट रखना चाहते हैं और सही समय आने पर वो अपने फैंस को इस बारे में बताना चाहते थे इसलिए उन्होंने मीडिया से ये बात छुपाई. आपको बता दे करण और अंकिता टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. साल 2015 में दोनों की शादी हुई थी.

बेहद ही सिज़लिंग अवतार में नजर आई टीवी की ये अभिनेत्री

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -