'आपका करियर नहीं बन रहा तो आप रो रही हो', इस हसीना पर भड़की राखी सावंत
'आपका करियर नहीं बन रहा तो आप रो रही हो', इस हसीना पर भड़की राखी सावंत
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का हिस्सा बनने के पश्चात् से मीटू (Me Too) आरोप को लेकर फिल्मनिर्माता साजिद खान (Sajid Khan) विवादों में चल रहे हैं। कुछ वक़्त पहले एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) उनके विरुद्ध पुलिस में शिकायत करने पहुंची थीं। हालांकि, इस विवाद के बीच कई स्टार्स साजिद के सपोर्ट में भी दिखाई दिए । उनमें से एक नाम राखी सावंत (Rakhi Sawant) का भी है, वहीं राखी ने एक बार फिर से साजिद खान के सपोर्ट में बात की है।

साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के पश्चात् हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने बोला था कि सलमान खान का साजिद खान के ऊपर हाथ है। वहीं अब जब इस बारे में राखी सावंत से पूछा गया तो वो शर्लिन पर भड़की हुई दिखाई दी। मीडिया से चर्चा के चलते राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को लेकर कहा है, “आपका करियर नहीं बन रहा तो आप रो रही हो, पुलिस स्टेशन में आपका केस नहीं बन रहा तो आप मीडिया में आकर रो रही है। तथा मेरे सलमान भाई का नाम ले रही हो। अपने सड़े हुए मुंह से सलमान खान का नाम मत ले।” इस के चलते राखी शर्लिन के रोने का मजाक भी बनाती दिखाई दी।

वही इस बातचीत में राखी सावंत ने आगे कहा, “ये कभी मेरे भाई राज कुंद्रा पर आरोप लगाती है तो कभी मेरे भाई साजिद पर। पुलिस भी समझ चुकी है कि इसके केस में कोई दम ही नहीं है। साजिद खान बेकसूर हैं। उनके विरुद्ध पुलिस में कोई नहीं आया, किसी ने उनके खिलाफ गवाही नहीं दी।” इस चर्चा के चलते मीडिया के जरिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को और भी बहुत खरी खोटी सुनाई। गौरतलब है कि राखी सावंत अक्सर ही इस प्रकार खुलकर अपनी बातों को रखने के लिए जानी जाती हैं।

'सब कुछ तो दिखा दिया, अब हाथ भी हटा दो...', उर्फी जावेद का नया लुक देख बोले लोग

शो के बीच अचानक हुआ कुछ ऐसा कि कुर्सी छोड़ खड़े हो गए लोग, सोनाक्षी सिन्हा भी रह गई दंग

'आपके होठ तो वाह क्या बात है और भौंए इतनी सुंदर हैं', आखिर किसको देखकर बदल गया अमिताभ का अंदाज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -