निया शर्मा को आयी स्कूल के दिनों की याद, कही यह बात
निया शर्मा को आयी स्कूल के दिनों की याद, कही यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी बोल्ड और टैलेंटेड अदाकाराओं में से एक निया शर्मा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। इसके साथ ही इन दिनों निया शर्मा बाकी स्टार्स की तरह कोरोना वायरस से खुद का बचाव करने में लगी हुई हैं। वहीं 'एक हजारों में मेरी बहना है' एक्ट्रेस अपनी मेहनत, लगन और एक्टिंग से दर्शकों के बीच खुद के लिए अलग जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। वहीं निया शर्मा का नाम टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है। वहीं हाल ही में निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटोज शेयर की है, जिसमें वो अपने स्कूल के दिनों को याद करती दिखाई दे रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की समंदर किनारे साइकिल चलाने का आनंद लेते हुए निया शर्मा ने खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'स्कूल टाइम के दौरान एक ट्यूशन जाने के लिए साइकिल का इस्तेमाल करते थे, और अब साइकिल के पेडल का उसे कैलोरी कम करने के लिए करते हैं... समय बदल गया है, शहर बदल गया है, दोस्त बदल गए हैं ... बहुत कुछ बदल गया है।'इसके साथ ही बता दें की  ब्लू कलर की टी-शर्ट और सफेद शॉर्ट्स के साथ कैप और चश्मा लगाए हुए निया शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। निया शर्मा के फैंस भी उनके इस अंदाज को देखने के बाद इंटरनेट पर खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं निया की इन फोटोज पर अब तक 93 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

इसके साथ ही निया शर्मा आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल 'नागिन 4' का हिस्सा थी। वहीं इस शो में निया शर्मा लीड रोल निभा रही थी। फिलहाल उनका किरदार दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा था। परन्तु  कोरोना वायरस महामारी के कारण इस शो को बंद करना पड़ा। इसके साथ ही निया शर्मा रोहित शेट्टी के स्टंट आधारित शो 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। वहीं निया शर्मा के फैंस उन्हें एक बार छोटे परदे पर अपनी एक्टिंग का तड़का लगाते हुए देखना चाहते हैं। निया शर्मा जमाई राजा, काली-एक अग्निपरीक्षा और एक हजारों में मेरी बहना है जैसे कई शोज में अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

आ सकता है सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' का सीजन 2

पूजा बनर्जी ने इस वजह से छोड़ा सीरियल वैष्णो देवी

चमन बहार का ये एक्टर महाभारत में इस किरदार में आया था नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -