स्टार उत्सव अवार्ड्स में जाने के लिए इस अंदाज में नजर आईं निया शर्मा
स्टार उत्सव अवार्ड्स में जाने के लिए इस अंदाज में नजर आईं निया शर्मा
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो 'इश्क में मरजांवा' के जरिये छोटे पर्दे पर लौटी मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है. इन तस्वीरों में वह संस्कारी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों वह काफी चर्चा में चल रही हैं इस शो में निया को काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि अब अलीशा पंवार के साथ ही शो में अभिनेत्री निया शर्मा नजर आ रही हैं. एक तस्वीर हाल ही में शेयर कर निया शर्मा ने लिखा है @mani.bhatiaofficial outfit@saachivj @kotharimegha jewellery: @aquamarine_jewellery Hair: @musku708 #revivingmemories @ek_hazaron_mein_meri_behna_hai #starutsav

दरअसल यह तस्वीर उन्होंने स्टार उत्सव अवार्ड्स में जाने से पहले क्लिक करवाई हैं. स्टार उत्सव पर निया टीवी शो एक हज़ारों में मेरी बहना है में आती थीं. इस शो से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस तस्वीर में वह खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं हैं वहीं बात करें शो की तो शो में वह मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी के साथ नजर आ रहीं हैं जो एक होस्ट होने के साथ अच्छे एक्टर भी हैं.

वहीं निया टीवी दुनिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. फिलहाल वह लगातार संस्कारी अंदाज अपना रहीं और अपने हॉट अंदाज को भूलती जा रहीं हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

हॉट निया शर्मा ने पहनी संस्कारी ड्रेस, देखते ही फैंस हुए घायल

रेड लिपस्टिक और रेड ड्रेस के कॉम्बिनेशन में खूबसूरत नजर आईं निया शर्मा

'इश्क़ में मर जांवा' में होगी एक नई जस्सी की एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -