इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का वैलेंटाइन लुक, वायरल हुई तस्वीरें
इंटरनेट पर छाया निया शर्मा का वैलेंटाइन लुक, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर अपने प्रशंसकों के साथ कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं जिन्हें लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। फोटोज से अधिक लोगों का ध्यान पोस्ट के कैप्शन पर जा रहा है। हाल ही में अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। 

आपको बता दें कि आज वैलेंटाइन डे के अवसर पर निया ने पोस्ट में कुछ ऐसा लिखा कि लोग भी कन्फ्यूज हो रहे हैं। वहीं, बात करें निया के इस फ्रेश लुक की तो उन्होंने एक ब्लैक मिनी स्कर्ट के साथ पिंक कलर का फुल स्लीव टॉप पहना था। सॉफ्ट कर्ल, मिनिमल मेकअप एवं मैचिंग पिंक कलर की हील्स के साथ निया ने अपने वैलेंटाइन लुक को पूरा किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने अपनी फोटोज शेयर की एवं कैप्शन में लिखा- 'अगर प्यार हो गया तो...' अब लोग भी उनके कैप्शन का जवाब दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- 'प्यार हो ही गया हमें आपसे'। एक और शख्स ने निया शर्मा की फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- 'हमें पता है कि आपका पसंदीदा रंग पिंक है। अब मेरा भी पसंदीदा है'। खैर, निया की फोटोज पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। कुछ ही मिनटों पहले शेयर की गईं निया शर्मा की इन तस्वीरों पर लगभग हजारों लाइक्स आ चुके हैं। आपको बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 7.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसी कारण उनका हर पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। 

व्हाइट मोनोकिनी पहन हिना खान ने लगाई आग, तस्वीरें देखकर बेकाबू हुए फैंस

शादी के बंधन में बंधेंगे अभिमन्यु-आरोही! सीरियल में आएगा नया मोड़

मोनोकिनी पहनकर निया शर्मा ने बीच पर की ऐसी हरकत, मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -