जमाई राजा 2 की स्क्रीनिंग में रेड हॉट चिली बनकर निया शर्मा ने लगाई आग
जमाई राजा 2 की स्क्रीनिंग में रेड हॉट चिली बनकर निया शर्मा ने लगाई आग
Share:

ज़ी टीवी के पॉपुलर सीरीयल 'जमाई राजा' का दूसरा सीजन जमाई राजा 2.0 आ चुका है और इस शो के पहले एपिसोड को देखने के बाद सभी बहुत खुश हैं. ऐसे में अब इस सीरिज के टर्न और ट्विस्ट के लिए आपको कई दिनों तक इंतजार करने की जरूरत नहीं क्योंकि इसे वेब सीरिज को फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. जी हाँ, इसकी Zee5 पर स्ट्रीमिंग हो चुकी है और बीते कल मुंबई में जमाई राजा 2.0 की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें पूरी स्टार कास्ट नज़र आई.

इस दौरान सभी की निगाहें निया शर्मा पर टिकी रहीं क्योंकि इस दौरान वह सबसे बोल्ड नजर आईं. जी हाँ, इस स्क्रीनिंग के दौरान सबकी निगाहें सीरिज की लीडिंग लेडी निया शर्मा पर रहीं जो रेड ड्रेस में काफी हॉट नज़र आ रही थीं और वह सेक्सी नजर आ रहीं थीं. वैसे ही निया शर्मा कितनी बोल्ड हैं और वह हमेशा ही अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं वहीं इस बार भी ऐसा ही हुआ है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखकर उनके इस खूबसूरत अंदाज का हर कोई कायल हो गया तभी तो उन्होंने जो सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं उनपर लाखो कमेंट्स आ रहे हैं.

वहीं इस दौरान सीरियल के दोनों लीड एक्टर्स एक दूसरे के साथ पोज देते नज़र आए और दोनों का लुक जोरदार रहा. इसी के साथ स्क्रीनिंग में रवि दुबे, निया शर्मा के साथ अचिंत कौर भी थीं जो जो पिछली बार शो का हिस्सा थीं. वहीं इन सभी के साथ शो में सुधांशु पांडे, वरुण जैन, और संजय स्वराज भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. अब आप इसे ज़ी5 ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पर देख सकते हैं.

नायरा-कार्तिक को नहीं बल्कि अक्षरा-नैतिक को पसंद करते हैं फैंस, तस्वीरें दे रहीं सबूत

चंद्रकांता सीरियल की निर्देशिका के बेटे पर केस दर्ज, यह है कारण

जमाई राजा 2.0 स्ट्रीम होने से पहले बप्पा के दरबार में पहुंचे रवि और निया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -