चंद्रकांता सीरियल की निर्देशिका के बेटे पर केस दर्ज, यह है कारण
चंद्रकांता सीरियल की निर्देशिका के बेटे पर केस दर्ज, यह है कारण
Share:

नई दिल्लीः टेलीविजन जगत को चंद्रकांता और श्रीमान- श्रीमती जैसी फेमस सिरियल दे चुकी निर्देशक नीरजा गुलेरी के बेटे मुश्किलों में घिर गए हैं। उनके 45 वर्षीय बेटे पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। निर्देशक के बेटे लोधी गार्डन में एक छह वर्षीय बच्चे को चूम लिया। जिस पर बच्चे के पिता ने हंगामा शुरू कर दिया। बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को दिमागी रूप से कमजोर बताया जा रहा है।

मेडिकल जांच के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली में इस तरह का यह पहला मामला है, जब एक बच्चे को चूमने पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे लोधी गार्डन में हुई। पीड़ित छह वर्षीय बच्चे के पिता पेशे से वकील है और फरीदाबाद में रहते हैं। वे अपने परिवार को रविवार सुबह लोधी गार्डन घुमाने लाए थे।

इसी दौरान बच्चे के पिता कार में से कुछ सामान लेने गार्डन से बाहर आ गए। तभी वहां करीब 45 साल के एक व्यक्ति ने बच्चे को चूमना शुरू कर दिया। इतने देर में वकील गार्डन के अंदर आ गए और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। वकील ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद तुगलक रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Bigg Boss 13 : इस शो को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म, हो सकते है बड़े बदलाव

KBC 11 : हिमांशु ने दिया सही जवाब, क्या मिलने वाला है पहला करोड़पति?

टीवी की ​दुनिया का 'कश्मीरा शाह' है जाना-माना नाम, अब फैंस के लिए करने वाली है ये नया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -